जब से अक्षय कुमार ने भूषण कुमार की महत्वाकांक्षी फ़िल्म मोगुल को छोड़ा तब से दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी थी । इसके बाद अक्षय कुमार की गोल्ड और टी-सीरिज के बैनर तले बनी जॉन अब्राहम अभिनीत सत्यमेव जयते का सेम डे रिलीज होने ने दोनों के बीच और दूरियां बना दी थी । हालांकि अक्षय कुमार और भूषण कुमार ने एक साथ कई हिट फ़िल्में दी हैं लेकिन फ़िर भी दोनों के बीच कुछ ठीक न चलने की खबरें जोर पकड़ने लगी लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है । क्योंकि सुनने में आ रहा है कि अक्षय जल्द ही भूषण कुमार के साथ एक फ़िर से काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

झूठी निकली अक्षय कुमार और भूषण कुमार के बीच अनबन की खबरें, साथ में प्लान कर रहे हैं फ़िल्म

अक्षय कुमार ने फ़िल्म प्लान करने की बात कही

दरअसल, इस बार भी अक्षय की फ़िल्म मिशन मंगल, जो कि 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस (टी-सीरिज द्दारा निर्मित) से बॉक्सऑफ़िस पर टकरा रही है । इसलिए निर्माता ने इस बाबत अक्षय से मुलाकात की । तो दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें फ़िर से न फ़ैले इसलिए अक्षय ने खुलकर कहा कि उन दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है । इतना ही नहीं अक्षय ने यह भी बताया कि हाल ही में उनकी भूषण कुमार से मुलाकात हुई और अब दोनों जल्द ही साथ में एक मूवी प्लान कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' बनकर आएंगे क्रिसमस पर

अक्षय की आगामी फ़िल्म मिशन मंगल की बात करें तो, जगन शक्ति के निर्देशन और आर बाल्की द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म मिशन मंगल में अक्षय एक वैज्ञानिक के रूप में नजर आएंगे । विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी यह फ़िल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है । ये ऐसे अंडरडॉग्स की कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए । ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी । मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी ।