समीक्षकों द्वारा प्रशंसित जासूसी थ्रिलर सीरिज स्पेशल ऑप्स पर उनके सहयोग की शानदार सफलता के बाद, सैयामी खेर और नीरज पांडे की जोड़ी एक बार फिर साथ आने के लिए तैयार है । मनोरंजक थ्रिलर तैयार करने में अपनी महारत के लिए जाने जाने वाले, नीरज पांडे भारतीय मनोरंजन उद्योग में टॉप स्तर की कहानी कहने का पर्याय हैं ।

नीरज पांडे की एक्शन थ्रिलर सीरिज स्पेशल ऑप्स सीज़न 3 में सैयामी खेर का एक्शन पैक्ड लीड रोल ; साल के अंत में शुरू करेंगी शूटिंग

सैयामी खेर ने साइन किया स्पेशल ऑप्स सीज़न 3

स्पेशल ऑप्स में, सैयामी खेर ने एक असाधारण प्रदर्शन किया, सीरिज में एक महत्वपूर्ण किरदार को चित्रित करते हुए हाई फाई एक्शन दृश्यों में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया । अब, प्रशंसक सैयामी से और भी अधिक गहरी और दिलचस्प प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि वह नीरज पांडे के साथ इस आगामी प्रोजेक्ट में केंद्र स्तर पर हैं।  

यह नया गठजोड़ एक्शन जोनर को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने का वादा करता है, जिसमें सैयामी खेर अहम किरदार में नज़र आएंगी, जो अपने प्रदर्शन से निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से खड़ा कर देगा। यह प्रौजेक्ट सैयामी के पहले से ही शानदार करियर में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, हाल ही में उनकी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म घूमर की रिलीज़ के बाद, जिसने उनके चित्रण के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की।

एक सूत्र ने कहा, “इस प्रॉजेक्ट के इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है । और यह एक सर्वोत्कृष्ट नीरज पांडे एक्शन थ्रिलर है। सैयामी पहले भी दो बार इस जोनर में काम कर चुकी हैं, इसलिए यह उनके लिए परिचित क्षेत्र है। प्री-प्रोडक्शन अभी चालू है और शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई और भारत के साथ साथ दुनिया के अलग अलग हिस्सों में होगी ।