इन दिनों उत्तरप्रदेश में एक नई फ़िल्मसिटी बनाने का मुद्दा छाया हुआ है । इसी सिलसिले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई आए और उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े निर्माताओं से इस मामले में बातचीत की । मुंबई में आए योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए अभिनेता और प्रोड्यूसर अक्षय कुमार भी पहुंचे थे । इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से अपनी आगामी फ़िल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए खास परमिशन मांगी है ।

अक्षय कुमार अयोध्या में रियल लोकेशन पर शूट करेंगे राम सेतु, सीएम योगी आदित्यनाथ से ली परमिशन

अक्षय कुमार राम सेतु को रियल लोकेशन पर शूट करना चाहते थे

दरअसल, अक्षय अपनी फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग रियल लोकेशन यानी अयोध्या में करना चाहते थे । ऐसे में जब यूपी के सीएम मुंबई आए तो अक्षय ने मौका हाथ से न गंवाते हुए अयोध्या में राम सेतु की शूटिंग करने की परमिशन मांग ली । योगी सरकार ने अक्षय की मांग को स्वीकार कर लिया है । बता दें कि इन दिनों अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है ।

अक्षय जून 2021 से राम सेतु की शूटिंग शुरू करेंगे । डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय राम सेतु में सच्ची घटनाओं को दिखाना चाहते हैं, इसलिए वे यूपी में रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं, जिनमें अयोध्या भी शामिल है । कहानी राम सेतु के सच और कल्पना के बीच इसकी खोज करती नजर आएगी । इसमें राम जन्मभूमि पर भी कई हिस्से शूट किए जाने हैं ।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही राम सेतु का फ़र्स्ट पोस्टर और ऐलान अक्षय ने दिवाली के मौके पर किया था । अक्षय ने ट्वीट कर लिखा था, “इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों - युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे । इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु । आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं ।”