साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने वाली ॠतिक रोशन और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी ने एक बार फ़िर साबित कर दिया कि एक्शन-थ्रिलर फ़िल्मों में उनका कोई मुकाबला नहीं है । इससे पहले ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी ने साल 2014 में बैंग बैंग जैसी बेहतरीन फ़िल्म दी जो अपने बेहतरीन एक्शन सीन और स्टाइलिश सिनेमेटोग्राफ़ी की वजह से खूब सराही गई थी । और अब बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद एक बार फ़िर एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के लिए साथ आने वाली है और इस फ़िल्म का नाम है फ़ाइटर ।

BREAKING SCOOP: बैंग बैंग और वॉर के बाद ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद अब बनाएंगे एरियल एक्शन थ्रिलर फ़िल्म फ़ाइटर

ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद फ़िर लाएंगे एक्शन थ्रिलर

“इन दिनों सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान के साथ पठान की शूटिंग कर रहे हैं और वह इसे दिवाली 2021 तक पूरी तरह से खत्म करने में जुटे हुए हैं । पठान की रिलीज के तुरंत बाद, वह ॠतिक के साथ फ़ाइटर की शूटिंग शुरू करेंगे ।” करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि, ॠतिक के सलाह-मशविरे पर सिद्धार्थ आनंद और उनकी टीम ने लॉकडाउन के दौरान फ़ाइटर की पटकथा को तैयार किया । “वॉर की शूटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ ने ॠतिक को फाइटर्स जेट्स की पृष्ठभूमि पर बेस्ड बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली एक्शन थ्रिलर बनाने का अपना आईडिया बताया था । ॠतिक को तब इस एक्शन थ्रिलर फ़ाइटर का बेसिक प्लॉट काफ़ी पसंद आया थ । फ़िर लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ ने इसकी पटकथा को तैयार किया और फ़िर ॠतिक को सुनाया । तो यदि आप वॉर में ॠतिक के खतरनाक एक्शन को देख चकित रह गए थे तो यकीनन आगामी एरियल एक्शन थ्रिलर फ़ाइटर में तो ॠतिक का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा ।” सूत्र ने हमें बताया ।

इन दिनों फ़ाइटर के अन्य पहलूओं पर काम चल रहा है और यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2022 की शुरूआत में शुरू होगी और साल 2022 के अंत तक रिलीज हो जाएगी । फ़ाइटर के पूरा होने के बाद ॠतिक अपनी सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे । “उनके पास वॉर 2 भी है लेकिन अभी इस पर काम शुरू होने में बहुत वक्त है ।” सूत्र ने हमें बताया ।