लॉकडाउन के बाद जब से अनलॉक फ़ेज लागू हुआ तब से अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी फ़िल्मों को पूरा करने में जुटे हुए हैं । अक्षय कुमार ने बैल बॉटम के बाद अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की और फ़िर बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू की जो लगभग खत्म होने के कगार पर है । बैक-टू-बैक फ़िल्में शूट कर रहे अक्षय अपनी अगली फ़िल्मों की भी घोषणा करते जा रहे हैं और उन्हीं में से एक है फ़िल्म राम सेतु जिसका ऐलान अभिनेता ने दीवाली 2020 के दौरान किया था । भाईचारे और एकता की कहानी पर बनने वाली फ़िल्म राम सेतु में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग अयोध्या में होगी । और अब इस फ़िल्म में अक्षय को दो एक्ट्रेस का साथ भी मिल गया है ।

अक्षय कुमार की राम सेतु में शामिल हुईं जैकलीन फ़र्नांडीज और नुसरत भरूचा, अयोध्या में होगी शूटिंग

अक्षय कुमार की राम सेतु की शूटिंग इसी साल के मध्य से शुरू हो जाएगी

राम सेतु में अक्षय के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज और नुसरत भरूचा लीड रोल में दिखाई देंगी । लेकिन फ़िल्म में जैकलीन फ़र्नांडीज और नुसरत भरूचा किस किरदार में नजर आएंगी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है । जहां जैकलीन और अक्षय एक साथ बच्चन पांडे में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे वहीं नुसरत पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । हालांकि राम सेतु 2022 की दिवाली के दौरान रिलीज होगी लेकिन फ़िल्म की शूटिंग इसी साल के मध्य से शुरू हो जाएगी ।

अक्षय की यह फिल्म राम सेतु पर सच्चाई को पेश करने की कोशिश करेगी कि आखिर यह मिथ है या फिर सच्चाई है । अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म राम सेतु का बड़ा हिस्सा राम की जन्मभूमि अयोध्या में ही फ़िल्माया जाएगा । राम जन्मभूमि पर फ़िल्म के कई हिस्से शूट किए जाएंगे ।