सोशल-कॉमेडी ड्रामा करने वाले आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी अपकमिंग फ़िल्म एन एक्शन हीरो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे । अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एन एक्शन हीरो अपनी रिलीज से एक महीना दूर है ऐसे में मेकर्स फ़िल्म के लिए लोगों के उत्साह को बढाने के लिए 11 नवंबर 2022 को ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं । आनंद एल राय द्दारा प्रोड्यूस की गई एन एक्शन हीरो आयुष्मान खुराना के करियर के लिए बहुत अहम फ़िल्म है क्योंकि इस पर उनका आगे का करियर टिका है । बता दें कि आयुष्मान की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई ।

आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो में अक्षय कुमार की एक्शन-पैक्ड स्पेशल एंट्री ; चंद घंटों में शूट किया अपना कैमियो

आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो

और अब बॉलीवुड हंगामा को आयुष्मान की एन एक्शन हीरो के बारें में लेटेस्ट अपडेट मिली है जिसके मुताबिक इस फ़िल्म में अक्षय भी स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म से जुडे हमारे करीबी सूत्रों के मुताबिक, “फिल्म का शीर्षक एन एक्शन हीरो है - हिंदी सिनेमा के ऑरिजनल एक्शन-हीरो अक्षय कुमार की उपस्थिति के बिना एक्शन हीरो कैसे सार्थक हो सकता है । इस फ़िल्म में अक्षय एक्शन अवतार में नजर आएंगे । और इसके लिए वह पहले ही शूटिंग कर चुके हैं । फ़िल्म में अक्षय की एंट्री अहम मोड पर होती है जो आयुष्मान के किरदार में बडा बदलाव लाती है ।”

एन एक्शन हीरो में कैमियो कर अक्षय ने एक बार फ़िर साबित कर दिया कि उन्हें यूं ही बडे दिल वाला एक्टर नहीं कहा जाता । बता दें कि अक्षय ने एन एक्शन हीरो में ये कैमियो फ़िल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ अपने स्पेशल बॉन्ड के कारण किया है । इस बारें में सूत्र ने कहा, “एन एक्शन हीरो में अपने कैमियो की शूटिंग के लिए अक्षय को बस कुछ घंटे ही लगे । फ़िल्म का क्रू भी ये देखकर हैरान था कि उन्होंने कैसे इतने कम समय में इतनी दक्षता से इसे शूट कर दिया ।”

अक्षय की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सेल्फ़ी, कैप्सूल गिल, ओह माय गॉड 2 और बडे मियां छोटे मियां में नजर आएंगे ।

वहीं एन एक्शन हीरो की बात करें तो, गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन एन एक्शन हीरो प्रस्तुत करते हैं, जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है । आयुष्मान की एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।