बॉक्स ऑफ़िस पर 221.35 करोड़ रु से ज़्यादा कमाई करने वाली दृश्यम 2 देने के बाद अब अजय देवगन अपनी अपकमिंग फ़िल्म भोला के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । भोला एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन का ऐसा खौफनाक अंदाज देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा हो । भोला को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है । आज भोला से अजय का फ़र्स्ट लुक सामने आया साथ ही फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई है ।

सस्पेंस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म भोला से सामने आया अजय देवगन का अब तक का सबसे ख़ौफ़नाक लुक ; 30 मार्च को रिलीज़ होगी फ़िल्म

अजय देवगन की भोला 

फर्स्ट लुक में अजय के इंटेंस लुक के साथ हथकड़ी भी नज़र आ रही है । माथे पर भस्म, आंखों में एग्रेशन दिखाए अजय के इस लुक ने फैंस को उनका मुरीद बना दिया है । बैकग्राउंड में एक शख्स की आवाज आती है । वह कहता है, ‘बड़ा वबाल काटे हो, अरे का नाम है रे तुम्हारा मर्दुआ, पहले कभी दिखे नहीं ।इस पर अजय कहते हैं, दिखे होते तो तू नहीं दिखता ।अजय ने अपनी दोनों पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है,  “एक चट्टान, सौ शैतान । इस कलयुग में आ रहा है भोला, 30 मार्च, 2023 को

भोला अजय के करियर की अब तक की सबसे एडवेंचरस मूवी मानी जा रही है । इसे वन मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, जो अलग-अलग रूपों में, इंसानों से लड़ता है । इस फिल्म में एक बार फिर अजय के साथ तब्बू की केमेस्ट्री ऑडियंस को देखने को मिलेगी । दोनों की यह साथ में 9वीं फिल्म होगी ।