अजय देवगन, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेड के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इन दिनों अपनी फ़िल्म के चलते कई सारे ईवेंट्स और शो में नजर आ रहे हैं । और अब अजय देवगन अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में जाएंगे ।

अजय देवगन करेंगे कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का श्रीगणेश  ?

आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फ़िर अपने नए कॉमेडी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं ।  यह शो सोनी टीवी पर 25 मार्च से प्रसारित किया जाएगा । और इस शो का श्रीगणेश अजय के हाथों होगा । यानि कि अजय कपिल के शो में सबसे पहले मेहमान बनकर जाएंगे ।

अजय देवगन जल्द करेंगे कपिल शर्मा के साथ शूट

खबरों की मानें तो अजय ने कपिल के साथ शो के प्रोमो का शूट भी कर लिया है । फ़िलहाल अजय दिल्ली में अपनी फ़िल्म रेड का प्रमोशन कर रहे हैं और जब वो दिल्ली से लौट आएंगे तो कपिल के शो के पहले एपिसोड को भी शूट करेंगे हालांकि अभी यह साफ़ नहीं है कि अजय के साथ कपिल का ये एपिसोड शो के पहले दिन ऑनएयर होगा या अन्य दिन पर ।

यह भी देखें : इलियाना डी'क्रूज़: "फिल्म में बड़े पैमाने पर कोई लंबी भूमिका नहीं है लेकिन ..." | अजय देवगन | रेड

गौरतलब है कि, अजय और इलियाना डिक्रूज की फ़िल्म रेड असल जिंदगी की घटना पर आधारित है । देश में चर्चित इनकम टैक्स वारदात पा बनी यह फ़िल्म गुलशन कुमार द्दारा प्रस्तुत, टी-सीरिज व पैनोरमा स्टूडियो द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।