रेड की टीम अचंभें में पड़ गई, जब उन्होंने देखा कि उनकी फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन ने अपनी एक बुरी आदर्त को छोड़ने का फ़ैसला किया । अभिनेता ने कथित तौर पर धूम्रपान छोड़ने के बारे में एक संकल्प लिया था और अब तक इसका बड़ी शिद्दत के साथ पालन कर रहे है ।

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ साल पहले धूम्रपान करने वाले अजय देवगन ने पिछले 50 दिनों से नशे की लत छोड़ दी है और एक सिगरेट तक नहीं पी है । हमने सुना है कि, अभिनेता, जब लखनऊ में अपनी फ़िल्म रेड की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान फ़िल्म के सेट पर उन्होंने इस आदत को छोड़ा ।

हालांकि अभी तक इसका कारण सामने नहीं आया है, अभिनेता के आसपास के सूत्रों के मुताबिक, यह फ़ैसला काफ़ी आवेगी था । हालांकि अजय काफ़ी समय से अपनी इस आदत को छोड़ने के लिए उत्सुक थे, ऐसा कहा जा रहा है कि एक दिन उन्होंने एक झटके में ऐसा करने का फ़ैसला ले लिया ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि अजय देवगन इस मामले पर चुप्पी बनाए हुए है क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनका संकल्प टूटे । अतीत में भी, अजय ने अपनी इस आदत को छोड़ने की कोशिश की थी और 45 दिनों के लिए ये आदत छूट भी गई थी लेकिन फ़िर उनका संकल्प टूट गया । इसलिए अब ये अभिनेता इसे फ़िर से दोहराना नहीं चाहते है ।

इससे पहले, कई अभिनेताओं ने इस लत को छोड़ने के बारे में बात की है, जिसमें आमिर खान भी शामिल है । हालांकि उनका संकल्प अक्सर टूटा है, लेकिन हमने सुना है कि अजय देवगन, अच्छे के लिए अपने संकल्प पर कायम रहे है और अपनी धूम्रपान की आदत को छोड़ दिया है ।

उनके फ़िल्म कमिटमेंट्स के बारें में बात करें तो, रेड के अलावा अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ अपने फ़िल्म प्रोडक्शन के लिए काम कर रहे है और इतना ही नहीं वह बाबा रामदेव की सीरिज के साथ फिर से छोटे पर्दे पर आने के लिए उत्सुक हैं ।