जब से बाहुबली फ़ेम डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपनी आगामी मल्टीस्टारर बहुप्रतिक्षित फ़िल्म आरआरआर की रिलीज डेट, जो कि 13 अक्टूबर 2021 है, अनाउंस की है तब से फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और राजामौली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था । क्योंकि इसी दौरान यानि 15 अक्टूर 2021 को बोनी कपूर भी अजय देवगन अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म मैदान को रिलीज करने वाले हैं और इसका अनाउंसमेंट उन्होंने 6 महीने पहले ही कर दिया था । इसलिए बोनी कपूर राजामौली से खफ़ा थे । लेकिन राजामौली और बोनी कपूर के बीच फ़िर अब सब कुछ ठीक होने की संभावना है क्योंकि अजय देवगन दोनों के बीच शांतिदूत और मध्यस्थ बनकर उभरे हैं ।

आरआरआर और मैदान के बीच दशहरा पर होने वाले महायुद्ध को टालने के लिए अजय देवगन ने उठाया ये कदम

अजय देवगन दोनों के बीच शांतिदूत बने

कहा जा रहा है कि दशहरा पर आरआरआर और मैदान के बीच होने वाला महायुद्ध अब टाले जाने की संभावना है । जानकार सूत्र ने बताया, “दरअसल आरआरआर और मैदान में कॉमन फ़ैक्टर अजय हैं क्योंकि वह दोनों ही फ़िल्मों में नजर आएंगे । इसलिए वह अपने दोनों फ़िल्ममेकर्स के बीच रैफ़री का काम कर रहे हैं । दोनों फ़िल्ममेकर्स के बीच सब कुछ ठीक हो जाए इसके लिए अजय दोनों की मीटिंग करवाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आपस में बात करके सब कुछ सुलझ जाए ।”

लेकिन अजय के सामने मुश्किल इस बात की है कि ना राजामौली मानने के लिए तैयार हो रहे हैं और न ही बोनी कपूर ।

इस बारे में सूत्र ने बताया, “जहां बोनी कपूर को लगता है कि वो सही नाराज़ हैं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म मैदान की रिलीज़ डेट 6 महीने पहले ही अनाउंस कर दी थी । वहीं राजामौली को लगता है कि दोनों फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग है, इसलिए दोनों के बीच कोई मुकाबला ही नहीं है । आरआरआर और मैदान में अजय के बिल्कुल अलग-अलग रोल हैं ।”

अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि पहले कौन पीछे हटता है- बोनी या राजामौली ।