दृश्यम 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद अब अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी फ़िल्म भोला में नज़र आने वाली है । 30 मार्च को रिलीज़ हो रही भोला में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़िल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ चुका है । अजय देवगन के फ़ैंस के इसी एक्साइटमेंट को और डबल करने के लिए उनकी एक और मचअवेटेड फ़िल्म मैदान का टीजर भी भोला के साथ देखने को मिलेगा ।

30 मार्च को रिलीज़ हो रही अजय देवगन की भोला के साथ डबल होगा एंटरटेनमेंट ; देखने को मिलेगा मैदान का टीजर

अजय देवगन की भोला के साथ मैदान का टीजर

अजय के निर्देशन में बनी भोला एक निडर पिता की कहानी है जो अपनी छोटी बेटी तक पहुंचने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है । ड्रग लॉर्ड्स, भ्रष्ट ताकतों और कई रुकावटों से लड़ते हुए भोला अपनी बेटी तक पहुँचता है । भोला असल में साउथ की हिट फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है । इसमें अजय के अलावा तब्बू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे नजर आएंगे । तूफानी एक्शन और मास मसाला एंटरटेनमेंट से सजी भोला का लोगों को बेसब्री से इन्तज़ार है ।

वहीं मैदान की बात करें तो, अमित शर्मा के निर्देशन में बनी मैदानभारतीय फुटबॉल के सुनहरे सालों पर आधारित सच्ची कहानी है । इस फ़िल्म में अजय एक फ़ुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे । महान कोच सैयद अब्दुल रहीम भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता के तौर पर जाना जाते हैं । रहीम 1950 से 1963 तक (निधन होने तकभारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर थे ।

उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है । इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणिगजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं । इस फिल्म की पटकथा साईविन क्वाद्रास और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं । अंदरूनी सूत्रों के अनुसारइसे अजय के करियर की करियर-परिभाषित फिल्मों में से एक कहा जाता है । ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, पटकथा और संवाद क्रमशः साइविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, संगीत एआर रहमान द्वारा है । यह फिल्म 23 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।