अजय देवगन जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल से दर्शकों को हंसाने की तैयारी कर रहे है । मल्टीस्टारर फ़िल्म टोटल धमाल में अजय देवगन के साथ एक बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी । यह फ़िल्म 22, फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस बाबत अजय अपनी फ़िल्म की टीम के साथ अपनी इस फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । इसी प्रक्रिया के दौरान अजय ने हाल ही में करण जौहर के साथ अपने सहयोग के बारें में खुलासा किया ।

अब करण जौहर के साथ काम करना चाहते हैं अजय देवगन

अजय देवगन निकट भविष्य में करण जौहर के साथ काम कर सकते हैं

जैसा कि सभी जानते हैं कि साल 2016 में अजय और करण जौहर के बीच दोनों की फ़िल्में शिवाय और एक दिल है मुश्किल के कारण मनमुटाव हो गया था जिसके बाद करण जौहर की खास दोस्त काजोल की भी करण के साथ दोस्ती खत्म हो गई थी । लेकिन अब तीनों के बीच सब कुछ ठीक है और हाल ही में अजय और काजोल करण के शो कॉफ़ी विद करण में भी नजर आए थे । इसी के बाद से खबरें आ रही है अजय और करण जल्द ही साथ में एक फ़िल्म के लिए काम करने जा रहे है । क्योंकि अजय ने कहा था कि वह जरूर करण के साथ काम करना चाहेंगे और निकट भविष्य में वह ऐसा कर सकते है ।

टोटल धमाल जैसी कॉमेडी शैली की फ़िल्मों के अलावा अजय के पास और कई दिलचस्प फ़िल्मे है । इन दिनों वह अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर की शूटिंग कर रही है और इसमें उनके साथ सैफ़ अली खान भी नजर आएंगे । इसके अलावा वह एक और बायोपिक में नजर आएंगे वो है चाणक्य जिसे नीरज पांडे द्दारा निर्देशित किया जाएगा । तानाजी के बाद अजय फ़ुटबॉलर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक में बिजी हो जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : HILARIOUS! हंसते-हंसते लोटपोट कर देंगे टोटल धमाल जोड़ी अजय देवगन-रितेश देशमुख के मजेदार मीम्स, कुत्ते और चिड़िया में नजर आए 'सिंघम स्टार'

अजय के पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे ।