भारत के महाकाव्य जैसे महाभारत और रामायण पर फ़िल्म बनाने का ट्रेंड बॉलीवुड में काफ़ी बढ़ गया है । जाने माने फ़िल्ममेकर नितेश तिवारी भी रामायण पर अर्क मेग़ाबजट फ़िल्म बना रहे हैं जिसमें पहले बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले थे । लेकिन फिर ऋतिक रोशन ने इस फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला किया और इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले अपने रीडर्स को बताया । हमने रामायण से ऋतिक के बाहर होने का कारण भी बताया था कि वह विक्रम वेधा मेंवेधाका निगेटिव किरदार निभाने के बाद फिर से रामायण मेंरावणजैसी निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहते इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ने का फ़ैसला किया । और अब हमने सुना है कि, ऋतिक रोशन एक बार फिर से सुपरहीरो बनने की तैयारी कर रहे हैं । 

eb0a95e7-4980-46ba-9e61-5939ab25c02c

ऋतिक रोशन फिर से बनेंगे सुपरहीरो

विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रामायण से बाहर होने के बाद, ऋतिक ने अपनी सारी एनर्जी हैवी वीएफएक्स से सजी सुपरहीरो फिल्म कृष 4 में लगा दी है । पिछले महीने, उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन के साथ कृष 4 की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और वह इसे जल्द से जल्द शुरू करने के लिए उत्साहित हैं । अपनी इस सुपर हीरो फिल्म के लिए ऋतिक के पास अब सब कुछ रेडी है । 

सूत्र ने हमें यह भी बताया कि ऋतिक अब भारतीय सिनेमा के असली सुपर हीरो की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।  “वह कृष बनना चाहता है । और ये उनकी अंदर की आवाज़ है जिसे वह पूरा करना चाहते हैं । इतना ही नहीं ऋतिक ने कृष 4 के लिए डायरेक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है । उन्होंने अपनी टीम से हॉलीवुड से जाने माने डायरेक्टर को लेने के लिए भी कहा है । कृष के लिए ऋतिक खुद लॉस एंजिल्स जाएंग़े और वहां कुछ बड़े हॉलीवुड फ़िल्ममेकर्स से मीटिंग्स करेंगे ।

कृष भारतीय सिनेमा के सबसे चहेते किरदारों में से एक हैं और लंबे समय से उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही थी । और अब ऐसा लगता है, फ़ाइनली कृष 4 शुरू होने वाली है ।