अपनी बातों से सबकों हंसाने वाले देश के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों बुरी तरह से मुश्किल में फ़ंस गए हैं और अब लगता है उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । अपने साथी कलाकारों से शराब के नशे में एयर इंडिया (मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई) की फ़्लाइट में दुर्व्हवहार करने वाले कपिल अपनी हरकत को लेकर बहुत बड़ी मुश्किल में फ़ंस गए हैं । कपिल की इस हरकत की वजह से न केवल उनकी कॉमेडी टीम, जिसमें सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर शामिल हैं, ने किनारा कर लिया है बल्कि अब सुनने में आ रहा है कि कपिल के शो की जान कहे जाने वाले बॉलीवुड सितारों ने भी कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो', में जाने से इंकार कर दिया है ।

कपिल द्दारा सुनील ग्रोवर से माफ़ी मांगने के बावजूद भी जब सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने शो शूट करने से इंकार कर दिया तो 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने कपिल शर्मा सहित राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल को दर्शकों को हंसाने का जिम्मा दिया । लेकिन अब सुनने में आया है कि कपिल के टीममेट्स के बाद अब बॉलीवुड सितारों ने भी शो में आने से मना कर दिया है । इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा । दर असल, मीडिया में चल रही खबरों के चलते बॉलीवुड सितारों ने कपिल के शो से दूरी बनाई ।

आपको बता दें कि दर असल ये पूरा वाकया तब का है जब कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे । सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे । कपिल शर्मा ने विहस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी । जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया । इसी बात से कपिल नाराज हो गए । कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं । कपिल बोले- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे । कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे । इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की । इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया । सूत्रों का कहना है कि कपिल ने कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे । इस दौरान सुनील शांत ही रहे । कपिल और भी भड़क गए थे और लगातार गालियां दे रहे थे । कपिल ने अपनी टीम से कहा- तुम लोगों को मैंने बनाया । सबका करियर खत्म कर दूंगा । तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं ।

बहरहाल मुंबई आने के बाद जब ये बात सामने आई तो सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़कर जाने का ऐलान कर दिया और जिसमें उनका साथ दिया अली असगर और चंदन प्रभाकर ने । हालांकि मामला बढ़ता देख कपिल ने ट्विटर पर सुनील से माफ़ी भी मांगी लेकिन सुनील टस से मस नहीं हुए । सुनील ने तो कपिल को यहां तक कह डाला कि अपने आपको भगवान मत समझो ।