बॉलीवुड में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा । साल 2020 में जब अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन समेत पूरी बच्चन फ़ैमिली कोरोना पॉजिटिव हुई थी तब जया बच्चन कोरोना संक्रमण से बच गई थी । लेकिन इस बार की लहर से जया बच्चन भी नहीं बच पाई और वह कोरोना संक्रमित को गई है ।

शबाना आज़मी के बाद अब जया बच्चन हुईं कोरोना पॉजिटिव, करण जौहर ने पोस्टपोन की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग

जया बच्चन हुईं कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले शबाना आज़मी के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी । शबाना आज़मी ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी । जया और शबाना दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने का सीधा असर करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर पड़ा है । करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अगले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में शुरू करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने शबाना और जया के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग पोस्टपोन कर दी है ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया कि, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अगला शेड्यूल दिल्ली में 2 फ़रवरी से शुरू होना था और यह 14 फ़रवरी तक चलना था । लेकिन सबसे पहले शबाना आज़मी कोरोना पॉजिटिव हुईं उसके बाद अब जया बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं > इसलिए करण जौहर ने अपनी फ़िल्म का ये शेड्यूल रोक दिया है । क्योंकि वह बाकी की स्टार कास्ट और क्रू की जिंदगी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते ।”  वो कहते हैं न, जान है तो जहान है ।

10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारें में बात करें तो यह एक कॉमेडी शैली की फ़िल्म है जिसमें जया पहली बार कॉमेडी करती हुई नजर आएंगी । वहीं शबाना आजमी भी कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में शबाना आलिया भट्ट की दादी के किरदार में नजर आएंगी । करण जौहर द्वारा निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, इस फिल्म के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है । फ़िल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फ़िल्म के संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है । यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।