भले ही आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फ़्लॉप होने के बाद एक्टिंग से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लिया हो लेकिन उन्होंने फ़िल्मों से दूरी नहीं बनाई है । आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों एक स्पेनिश फ़िल्म Campeones के हिंदी रीमेक, चैंपियंस की तैयारी में बिजी हैं । कुछ दिन पहले खबर आई थी आमिर अपनी इस फ़िल्म में सलमान खान को कास्ट करना चाहते हैं वहीं सलमान को भी फ़िल्म का प्लॉट काफ़ी पसंद आया था और उन्होंने इसमें दिलचस्पी दिखाई थी । आमिर मार्च में सलमान के साथ इस फ़िल्म को ऑफ़िशियल अनाउंस भी करने वाले थे । लेकिन फिर इस फ़िल्म को लेकर कोई डिवलेपमेंट नहीं हुआ । और अब इस फ़िल्म को लेकर सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान ने इस फ़िल्म से अपने कदम पीछे हटा लिए हैं । इसलिए अब आमिर ने इस फ़िल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया है ।

सलमान खान ने इसलिए छोड़ी आमिर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म चैंपियंस ; रणबीर कपूर ने दिखाई फ़िल्म में दिलचस्पी

आमिर खान की फ़िल्म से बाहर हुए सलमान खान

इंडस्ट्री से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “सलमान खान Campeones के हिंदी रीमेक, चैंपियंस को करने के लिए काफी उत्सुक थे । लेकिन डेट्स इश्यू के चलते सलमान को इस फ़िल्म से बाहर होना पड़ा । हालाँकि सब कुछ सही जा रहा था, सलमान को फ़िल्म का प्लॉट काफ़ी पसंद आया था और जून में शूटिंग शुरू होने से पहले फ़ाइनल नरेशन किया जाना बाक़ी था । नरेशन के बाद सलमान को महसूस हुआ की, आमिर की ये फ़िल्म की डेट्स उनकी अन्य फ़िल्मों से टकरा रही है  इसलिए सलमान ने आरएस प्रसन्ना निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा चैंपियंस से बाहर जाने का फ़ैसला किया ।

लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म को बनाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है । सलमान के प्रोजेक्ट से बाहर होने के बाद, आमिर ने अब रणबीर कपूर से संपर्क किया है । इस बारें में सूत्र ने कहा, “रणबीर कुछ दिलचस्प फिल्में कर रहे हैं । वह अपनी एक्टिंग स्किल में विविधता लाने के लिए जान-बूझकर अलग-अलग स्क्रिप्ट और शैली की फ़िल्में कर रहे हैं । उनके अभिनय कौशल और इस तथ्य को देखते हुए कि रणबीर ने अभी तक कोई स्पोर्ट्स ड्रामा नहीं किया है । ऐसे में चांसेस ज्यादा है कि, रणबीर इस फ़िल्म के लिए हामी भर दे । अभी तक को रणबीर को फ़िल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने इसमें अपनी दिलचस्पी दिखाई है । अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह चैंपियंस में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । यदि ऐसा होता है तो  रणबीर को एक नए अवतार में देखना दिलचस्प होगा ।

स्पेनिश फ़िल्म Campeones का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक, चैंपियंस को आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं ।