अश्विनी अय्यर तिवारी की महेश भूपति और लिएंडर पेस पर आधारित डॉक्यू-ड्रामा पूरी हो गई है । इस डॉक्यू-ड्रामा को खुद अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है ।

अश्विनी अय्यर तिवारी की महेश भूपति और लिएंडर पेस पर आधारित डॉक्यू-ड्रामा पूरी हुईअश्विनी अय्यर तिवारी की डॉक्यू-ड्रामा पूरी हुई

अश्विनी अय्यर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,“महेश भूपति और लिएंडर पेस के साथ डेढ़ साल का सफ़र, जीवन के लिए हमारी दोस्ती की एक नई यात्रा शुरू करने के लिए खत्म हो गयी है। नितिश तिवारी और मैं पहली बार सह-निर्देशन कर रहे है। डॉक्यू ड्रामा के रूप में दो बेहद प्रतिभाशाली चैंपियन की कहानी लिखना और उसे डॉक्यूमेंट करना। फिर से यह नितेश, पीयूष और मेरे लिए पहली बार था। हम बहुत आभारी हैं कि हमारे स्टूडियो पार्टनर्स @zee5 के साथ हम महामारी के इन कठिन समय में दुनिया भर में इस बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन करने में सफ़ल रहे हैं। हमारे सबसे बड़े बैकबोन @varun.shetty.1840 @kavanahalpara @raiajayg और @earthskynotes के साथ-साथ मेरी शानदार प्रोडक्शन, डायरेक्शन, एकाउंट्स टीम और बिमल पारेख को बहुत-बहुत धन्यवाद और इस वेब सीरीज़ की पैकेजिंग के लिए कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क और हर एक स्पोर्ट्स पार्टनर, स्पोर्ट्स पर्सन, लाइन प्रोड्यूसर को धन्यवाद जिनकी वजह से #Breakpoint को आकार मिला। आशा है कि आप @Zee5 पर जल्द ही आने वाली श्रृंखला का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें भारतीय टेनिस में विश्व चैंपियन को सुनने और बोलने में मज़ा आया, जो भारतीय खेल में आने वाले समय मे भी एस्पिरेशन और इंस्पिरेशन रहेंगे ।”

डॉक्यू-ड्रामा का शीर्षक 'BREAKPOINT' है और इसका प्रीमियर ज़ी5 पर होगा । निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फ़िल्मों के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अश्विनी के काम को बेहद पसंद किया गया है और आलोचकों से प्रशंसा मिली है। उन्होंने हाल ही में अपनी पुस्तक 'मैपिंग लव' लॉन्च की है, जिसे आम लोगों और सेलेब्स से भी उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है ।

साथ ही, फिल्म निर्माता सोनी लिव पर वेब-सीरीज 'फाडू' के साथ ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इसके अलावा, वर्तमान में श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर काम कर रही हैं, जिसे वह अपने सबसे पसंदीदा प्रॉजेक्ट में से एक मानती हैं।