विक्रम वेधा के ट्रेलर को मिली दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया बाद, मेकर्स ने हाल में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का इलेक्ट्रिफाइंग डांस नबर 'अल्कोहोलिक' रिलीज़ किया था जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हैं । ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं ।

20112912-afe1-4694-82e3-10a8a165996d

ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा 

निस्संदेह विक्रम वेधा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए दीवानगी लगातार बढ़ रही है क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज के करीब बढ़ रही है । दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है ।

इसके अलावा, विक्रम वेधा का हिंदी फिल्म के लिए लार्जेस्ट इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन होगा, दुनिया भर में रिकॉर्ड ब्रेकिंग 100+ देशों के साथ । अपनी रिलीज से पहले, फिल्म ने दुनिया भर में रुचि और अपील की है, और कई देशों ने पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है ।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं । 

ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।