नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई फ़िल्म द व्हाइट टाइगर में आदर्श गौरव ने अपने असाधारण अभिनय से सभी से का दिल जीत लिया । अपने शानदार अभिनय के लिए आदर्श ने न केवल देश में बल्कि वैश्विक स्तर पर खूब प्रशंसा पाई । इसके बाद हर कोई आदर्श गौरव के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करने लगे । तो इस बारें में हमें पता चला है कि आदर्श गौरव जल्द ही जोया अख्तर की अगली फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । हालांकि आदर्श को अभी इस बारें में कुछ भी बोलने की अनुमति नहीं है ।

द व्हाइट टाइगर के बाद आदर्श गौरव की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ी, जोया अख्तर की फ़िल्म में मिला खास रोल

जोया अख्तर की फ़िल्म में आदर्श गौरव

इस बारें में करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “गौरव को बॉलीवुड के कई हिंदी फिल्म निर्माताओं, जो तब तक उन्हें इग्नोर कर रहे थे जब तक कि हॉलीवुड ने उनकी प्रतिभा को पहचान नहीं लिया, से बहुत सारे ऑफ़र्स मिल रहे हैं । द व्हाइट टाइगर के बाद बॉलीवुड में आदर्श की डिमांड बढ़ गई है । लेकिन उन्हें जो रोल्स मिल रहे हैं वो ज्यादातर निगेटिव हैं । इसके अलावा वह किसी विशेष शेड में टाइपकास्ट नहीं होना चाहते हैं । ”

सूत्रों का कहना है कि जोया की फिल्म गौरव को अपने प्रदर्शन कौशल का विस्तार करने का मौका देती है । सूत्र ने बताया, “जोया ने अपनी फ़िल्म में आदर्श को जो रोल ऑफ़र किया है वह ठीक उसी तरह का प्रभावशाली है जो गली बॉय में सिद्धांत चतुर्वेदी का है ।”