आदर्श गौरव की द व्हाइट टाइगर में बलराम हलवाई एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने बाद स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अविश्वसनीय प्रसिद्धि दिलाई। प्रतिभाशाली युवा अभिनेता ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट के लिए कुछ महीने पहले बाफ्टा, एएसीटीए और इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड्स सहित तीन प्रमुख पुरस्कार नामांकन अर्जित किए। अब आदर्श ने अपना दूसरा प्रमुख प्रोजेक्ट, Apple TV+ के लिए स्कॉट ज़ेड बर्न्स की एंथोलॉजी सीरीज़ एक्स्ट्रापोलेशन्स में स्थान हासिल किया है। शो में आदर्श के साथ हॉलीवुड से अभिनय बिरादरी के बड़े सितारे हैं, जिनमें मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर, किट हैरिंगटन, ताहर रहीम, मैथ्यू राइस, डेवेड डिग्स, गेम्मा चैन और डेविड श्विमर शामिल हैं।

द व्हाइट टाइगर फ़ेम आदर्श गौरव स्कॉट ज़ेड बर्न्स की एंथोलॉजी सीरीज़ एक्स्ट्रापोलेशन्स की स्टार कास्ट में शामिल हुए

आदर्श गौरव स्कॉट ज़ेड बर्न्स की एंथोलॉजी सीरीज़ एक्स्ट्रापोलेशन्स में

यह सीरीज इस बात की कहानियों की खोज करती है कि कैसे ग्रह में परवर्तन लाने से प्रेम, परिवार, व्यक्तिगत स्तर पर काम कैसे करेगा। यह एक 8 इंटरकनेक्टेड एपिसोडिक सीरीज है और वर्तमान युग में दुनिया भर में अस्तित्व की आवश्यकता को प्रदर्शित करेगी।

इस शो में स्कॉट लेखक, निर्देशक और एग्जीक्यूटिव निर्माता के रूप में शामिल हैं और शो को माइकल एलेनबर्ग के मीडिया रेस द्वारा निर्मित किया जा रहा है। शो में एग्जीक्यूटिव निर्माता के रूप में एलेनबर्ग, ग्रेग जैकब्स, डोरोथी फोर्टेनबेरी और लिंडसे स्प्रिंगर भी हैं।

आदर्श ने हाल ही में अमेरिका के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी, जहां शो के प्रोडक्शन में जाने की उम्मीद है। आदर्श भारत लौटने से पहले इस प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे उसके बाद अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी अगली फिल्म खो गए हम कहां शुरू करेंगे।

आदर्श ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "यह किसी भी चीज से परे है जिसे मैं ईमानदारी से व्यक्त कर सकता हूं। लेकिन मेरे करियर के इतने शुरुआती मोड़ पर इतनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना वास्तव में फायदेमंद है। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और आभारी हूं कि मैं इस व्यवसाय में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करूंगा। मैंने अपने हर सह-कलाकार को देखा है और उनसे सीखते हुए बढ़ रहा हु और अब उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अविश्वसनीय है। यह कहानी हमारी वर्तमान पीढ़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आज की वास्तविकताओं से जुड़ी हुई है।"