अभिनेता और बहुमुखी गायक आदर्श गौरव, जो अभिनय और संगीत दोनों में अपनी असाधारण प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, अपने लेटेस्ट म्यूज़िकल कवर, "इश्क नचावे रीप्राइज़" की रिलीज़ के साथ अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। प्रतिभाशाली गायिका रश्मीत कौर के साथ सहयोग करते हुए, यह संगीतमय प्रयास आदर्श के पहले एल्बम "खो गए" की सफलता के बाद दूसरा म्यूज़िक सिंगल है।

एक्टर-सिंगर आदर्श गौरव ने रश्मीत कौर के साथ रिलीज किया म्यूज़िकल कवर ‘इश्क नचावे रीप्राइज़’

आदर्श गौरव ने रिलीज किया म्यूज़िकल कवर

आदर्श गौरव और रश्मीत कौर द्वारा रचित और लिखितइश्क नचावे रीप्राइज़प्यार के अंधेरे पक्ष के विषय पर प्रकाश डालते हुए एक अनूठा दृष्टिकोण अपनाता है, जिसमें रैप के बदले स्वच्छ स्वरों का प्रदर्शन किया गया है। जादू को बढ़ाते हुए, प्रणय ने गाने पर कुशलतापूर्वक कीबोर्ड्स पर काम किया है, जिससे आवाज़ों और वाद्ययंत्रों का खूबसूरत मिश्रण तैयार हुआ।

आदर्श गौरव, एक प्रशिक्षित गायक, जिन्होंने छोटी उम्र से ही शास्त्रीय गायन का प्रशिक्षण प्राप्त किया था, ने शुरुआत में अपनी संगीत प्रतिभा को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। हालाँकि, यहमुझे तुम नज़र सेके लिए उनके वीडियो की वायरल सफलता थी जिसने उन्हें साथी कलाकारों के साथ कवर लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया। अपने प्रशंसकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने के लिए उत्सुक, आदर्श ने हाल ही में अपने समर्पित यूट्यूब चैनल का अनावरण किया है, जहां वह अपनी संगीत रचनाएं साझा करते हैं।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, आदर्श ने कहां, “एक गायक के रूप में मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्वीकृति वास्तव में प्रेरक है। मैं समर्थन के लिए आभारी हूं और विभिन्न शैलियों में गाना गाने के लिए उत्साहित हूं। यह सकारात्मक प्रतिक्रिया मुझे अभिनय और संगीत दोनों में सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है।

आदर्श गौरव ने गानों की एक श्रृंखला लॉन्च करने की योजना बनाई है, उन्हें विश्वास है कि उनके दर्शक उन्हें प्यार और स्नेह देते रहेंगे। अभिनय और संगीत दोनों में उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उनकी बहुआयामी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण को दर्शाती है।