कोरोनाकाल में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने महंगे-महंगे आलिशान घर खरीदे । वहीं अब खबर आ रही है कि कोरोनाकाल में अभिषेक बच्चन ने मुंबई स्थित अपनी एक महंगी सी-फेसिंग प्रोपर्टी को बेच दिया है । मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्ज़री ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अभिषेक बच्चन का एक अपार्टमेंट था जिसे उन्होंने 45.75 करोड़ रुपये में बेचा है । अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के भी इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट्स हैं ।

अभिषेक बच्चन ने करीब 46 करोड़ रु में बेचा अपना लग्जरी सी-फ़ेसिंग अपार्टमेंट

अभिषेक बच्चन ने बेची सी-फ़ेसिंग प्रोपर्टी

खबरों की मानें तो, मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्ज़री ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन का 37वें फ्लोर पर एक आलीशान अपार्टमेंट था । यह अपार्टमेंट अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने साल 2014 में 41 करोड़ रुपए में खरीदा था । और अब 2021 में उन्होंने इसे 45.75 करोड़ रुपये में बेच दिया है । 7 हजार 527 स्क्वॉयर फीट का यह अपार्टमेंट काफी स्पेशियस और आलीशानअपार्टमेंट है ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इसी साल मई में एक टियर -2 बिल्डर, क्रिस्टल ग्रुप द्वारा अटलांटिस प्रोजेक्ट में 31 करोड़ रुपये की मुंबई में 5,184 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है । अमिताभ बच्चन ने दिसंबर 2020 में संपत्ति खरीदी थी लेकिन इसे अप्रैल 2021 में ही रजिस्ट्रेशन किया गया । उन्होंने 31 मार्च तक महाराष्ट्र सरकार की 2 प्रतिशत की स्टांप ड्यूटी छूट का लाभ उठाते हुए 62 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया, जो कि 31 करोड़ रुपये का 2 प्रतिशत है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पिछली बार लूडो और द बिग बुल में नजर आए अभिषेक जल्द ही दसवीं और बॉब बिस्वास में लीड रोल में नजर आएंगे ।