साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही बच्चन पांडे की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हो चुकी है और यह मार्च तक चलेगी । अक्षय कुमार इस फ़िल्म में विचित्र गैंगस्टर का रोल अदा कर रहे हैं । और अब मेकर्स ने फ़िल्म के असली खलनायक से भी पर्दा हटा दिया है । अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में विलेन की भूमिका में अभिमन्यु सिंह नजर आएंगे ।

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में खतरनाक विलन बने अभिमन्यु सिंह

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में विलेन बने अभिमन्यु सिंह

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आगामी एक्शन-कॉमेडी बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और इस नए नाम ने फिल्म को अधिक रोमांचक बना दिया है । फिल्म में अक्षय और कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह प्रतिभाशाली और प्रशंसित स्टारकास्ट निश्चित रूप से जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है।

फ़िल्म में अक्षय का किरदार बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है । इस बीच, कृति सेनॉन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है । फ़िल्म में अरशद वारसी अक्षय के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे । इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज भी फ़िल्म में एक अलग अवतार में दिखाई देंगी ।

बच्चन पांडे एक आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है ।