आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान फ़ाइनली अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरूआत करने जा रहे हैं । आज 15 फ़रवरी से जुनैद की पहली फ़िल्म महाराजा की शूटिंग शुरु हो चुकी है । जुनैद खान यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म महाराजा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे । इस फ़िल्म में जुनैद के साथ अर्जुन रेड्डी फ़ेम शालिनी पांडे, शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म भी यशराज फ़िल्म्स की 50वीं वर्षगांठ का ही एक हिस्सा है । इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं ।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने शुरू की अपनी डेब्यू फ़िल्म महाराजा की शूटिंग, सच्ची घटना पर बेस्ड है फ़िल्म

जुनैद खान ने शुरू की महाराजा की शूटिंग

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें जुनैद गुजरात के पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मलजी का किरदार निभा रहे हैं । पिछले काफ़ी समय से थिएटर कर रहे जुनैद पहली बार बॉलीवुड फ़िल्म में काम करने के लिए उत्साहित हैं । कहा जा रहा है कि जुनैद की फ़िल्म महाराजा के लिए मुंबई के मरोल इलाके के विजय नगर में एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है ।

अपने भाई के फ़िल्मी करियर की शुरूआत पर शुभकामनाएं देते हुए ईरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जुन्नू, यह उसका पहला प्ले या पहला शो या हमारा साथ में पहला प्ले नहीं था बल्कि...आज उसकी शूटिंग का पहला दिन है । और मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है । वह पिछले कुछ सालों से ऐक्टिंग में है लेकिन फिर भी अभी मेरे लिए नया है। उसने मेरे प्ले में भी काम किया है तो मैं उससे ऊपर हूं... लेकिन किसी और चीज से बढ़कर मैं उसकी छोटी बहन हूं ।

उसका प्रफेशनलिजम बेहतरीन है । मैं उसके लिए बेहद उत्साहित हूं और उसे सभी को पीछे छोड़ते हुए देखना चाहती हूं और उन सभी को इसकी प्रॉपरनेस से परेशान करना चाहती हूं । (उसने मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है । बहुत इरिटेटिंग है, मैं अंदर की बात जानना चाहती हूं) और उसके बाद मैं सेट पर जाकर उसे परेशान और शर्मिंदा करूंगी ।”

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)