दिल चाहता है कि जोड़ी आमिर खान और सैफ़ अली खान साउथ की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में फ़िर से एक साथ काम करने जा रहे थे । इस साल की शुरूआत में इस फ़िल्म का ऐलान किया गया था और मार्च 2020 में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी । लेकिन कोरोना महामारी के चलते फ़िल्म की शूटिंग टाल दी गई । और अब हमें सूत्रों से पता चला है कि आमिर खान ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक से अपने कदम पीछे हटा लिए हैं । आमिर अब इस फ़िल्म में नजर नहीं आएंगे । कहा जा रहा है कि आमिर ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को इसलिए छोड़ा क्योंकि वह फ़िल्म के फ़ाइनल स्क्रीनप्ले से संतुष्ट नहीं थे ।

आमिर खान ने इस वजह से छोड़ी विक्रम वेधा रीमेक, अब लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरू करेंगे मोगुल की शूटिंग

आमिर खान ने छोड़ा विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक

इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे आमिर शुरूआत में इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित थे लेकिन फ़िल्म के भविष्य की अनिश्चितता को देखते हुए उन्होंने इस फ़िल्म से अपने कदम पीछे हटा लिए । जहां एक तरफ़ उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट तो काफ़ी पसंद आई थी लेकिन वहीं फ़ाइनल स्क्रीनप्ले को देकर उन्हें संतुष्टि नहीं हुई जिसके चलते उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी ।

असल में, आमिर से पहले शाहरुख खान को आमिर वाले रोल के लिए कंसीडर किया गया था लेकिन फ़िर बात नहीं बनी । सैफ़ अली खान अभी भी फ़िल्म का हिस्सा हैं । और अब मेकर्स जल्द ही आमिर के रिप्लेसमेंट की तलाश करेंगे । बता दें कि विक्रम-बेताल की कहानी की तर्ज पर बनी तमिल फ़िल्म विक्रम वेधा एक पुलिस अधिकारी (आर माधवन) और एक अपराधी (विजय सेतुपती) के इर्द-गिर्द घूमती है ।

लाल सिंह चड्ढा को खत्म करने के बाद आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी । इस फिल्म में आमिर गुलशन कुमार के रोल में नजर आएंगे ।