आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब यह अपनी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन हो गई है । यानि अब आमिर की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट की घोषणा की । इसी के साथ लाल सिंह चड्ढा के लिए अपनी रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने के लिए आदिपुरुष के निर्माताओं और कलाकारों का आभार व्यक्त किया ।

समय पर पूरी नहीं हो पाने के कारण पोस्टपोन हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अब 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़ और करेगी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को मिली नई रिलीज डेट

लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट के बारें में घोषणा करते हुए लिखा, “यह घोषणा की जाती है कि हमारी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, योजना के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी । ऐसा इसलिए है क्योंकि हम फिल्म को समय पर पूरा करने में असमर्थ हैं । फिल्म अब 11 अगस्त 2022 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। हम श्री भूषण कुमार, टी सीरीज़ और ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं ।”

आदिपुरुष ने पोस्टपोन की अपनी रिलीज डेट

इसमें आगे कहा गया है कि प्रभास अभिनीत आदिपुरुष, जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, अब स्थानांतरित कर दी गई है । स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, “हम उन्हें इतने हेल्पफुल और अंडरस्टैंडिंग और प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित, आदिपुरुष की रिलीज की तारीख को स्थानांतरित करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं ताकि लाल सिंह चड्ढा को 11 अगस्त 2022 में रिलीज़ किया जा सके ।”

बता दें कि 11 अगस्त 2022 को अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की रक्षा बंधन भी रिलीज होनी है । जिसकी घोषणा काफ़ी पहले की जा चुकी है । इस तरह सेम दिन पर लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का रिलीज होना बॉक्स ऑफ़िस पर महामुकाबला की स्थिती पैदा करेगा ।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी लाल सिंह चड्ढा में प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। इस फ़िल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य भी लीड रोल में नजर आएंगे । लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह निस्संदेह बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ।