इन दिनों यामी गौतम धर अपनी लेटेस्ट फिल्म ए थर्सडे, जोकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर ही है, की सफलता को एंजॉय कर रही हैं । यामी गौतम धर की इस फिल्म को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है । ऐसे में हाल ही में यामी गौतम धर ने दिल्ली महिला आयोग का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ उनकी फिल्म की को-स्टार नेहा धूपिया भी थीं । दोनों ही अभिनेत्रियों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ भारत की राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उनके द्वारा की गई अलग-अलग पहलों पर बातचीत की।

महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ए थर्सडे स्टार यामी गौतम धर और नेहा धूपिया दिल्ली महिला आयोग पहुंची

यामी गौतम धर और नेहा धूपिया

दिल्ली की ये यात्रा यामी और नेहा के लिए एक दिल को छू लेने वाला अनुभव साबित हुआ। इसके दौरान दोनों अभिनेत्री महिला आयोग की पूरी टीम से मिली और इस नेक पहल के प्रति उनके जुनून को देख बेहद खुश हुईं। साथ ही, अभिनेत्रियों को महिलाओं के खिलाफ हिंसा के बारे में शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन नंबर '181' और तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए तुरंत भेजी जाने वाली पुलिस वैन के बारे में पूरी जानकारी मिली ।

ऐसे में यामी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि “भारतीय राजधानी में महिलाओं को सुरक्षित रखने के लिए की गई अलग-अलग पहलों के बारे में @swati_maliwal अध्यक्ष, दिल्ली महिला आयोग और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ रोमांचक बातचीत हुई । पूरी टीम से मिलना और इस नेक पहल के प्रति उनके जुनून को देखना एक दिल को छू लेने वाला अनुभव था । महिलाओं के खिलाफ हिंसा की शिकायत दर्ज करने के लिए 181 हेल्पलाइन नंबर और तुरंत कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए तत्काल भेजी जाने वाली पुलिस वैन के बारे में भी पूरी जानकारी ली । यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने ए थर्सडे देखी है, और महिला सुरक्षा के विषय पर रोशनी डालने और उनकी सुरक्षा के लिए सख्त कानूनों की जरुरत पर हमारे काम की तारीफ की है ।”