ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म का जब से ऐलान हुआ है तब ये फ़िल्म लोगों की उत्सुकता का कारण बन गई है । क्योंकि इस फ़िल्म में पहली बार बॉलीवुड के दो एक्शन किंग ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आने वाले है इसलिए लोगों की इस फ़िल्म से एक अलग ही उम्मीद है । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, जो अपने एक्शन के अलावा बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं, की डांसिंग स्किल भी एक नए अवतार में दिखाई देगी । इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के पालघर इलाके में चल रही है । यहां फ़िल्म के लिए एक बड़ा सा सेट तैयार किया गया है ।

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म के शूटिंग लोकेशन पर हुआ 'आतंकियों' का हाई वॉल्टेज ड्रामा

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म की शूटिंग चल रही है

टाइगर और ॠतिक की इस एक्शन फ़िल्म की शूटिंग लोकेशन पर कुछ ऐसा हुआ जिसने कुछ घंटे तक लोगों और पुलिस की सांसे रोक दी थी । दरअसल हुअ ये कि, शूटिंग के दौरान फ़िल्म के दो जूनियर आर्टिस्‍ट आतंकी का किरदार निभा रहे थे । शूटिंग से ब्रेक लेकर ये दोनों कलाकार आतंकी किरदार में ही पास की ही एक दुकान पर सिगरेट खरीदने पहुंच गए । इस दौरान पंचवटी नाका इलाके में एक एटीएम गार्ड ने इन दोनों कलाकारों को आतंकी गेट अप में देखा, तो उसे लगा कि इलाके में आतंकी घुस आए हैं और खुले में घूम रहे है । एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उस शख्स ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी ।

जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक के बाद एक कई थानों और कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी । इलाके में दो आतंकियों के होने की सूचना से हड़कंप मच गया । इतना ही नहीं यह खबर पुलिस तक पहुंची तो आतंकियों की तलाश करने के लिए सात पुलिस थानों की टीमें दबिश देने के लिए निकल पड़ी । करीब एक घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया । जिसके बाद सामने आया कि ये दोनों असली आतंकी नहीं, बल्कि आतंकी की ड्रेस में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे ।

हालांकि प्रोडक्शन यूनिट ने पुलिस को शूटिंग के कागजात सौंपे । इसके बावजूद पुलिस ने उन दोनों कलाकारों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत दहशत पैदा करने और नागरिकों में शांति भंग करने का चार्ज लगाया ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ़ की एक्शन-पैक्ड फ़िल्म दुनिया की सबसे महंगी लोकेशन पर फ़िल्माई जाएगी

टाइगर और ॠतिक की ये एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित की जा रही है । इस फ़ि्ल्म में वाणी कपूर भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।