सलमान खान अभिनीत भारत इस साल 5 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है । रिलीज से पहले फ़िल्म का प्रचार ज़ोरशोर से चल रहा है । फिल्म के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है और वह भी बिना किसी कट के, जो इस बात का प्रमाण है कि भारत अभी से सीजन की सबसे पसंदीदा फिल्म बन गयी है । हर फिल्म की रिलीज़ के साथ, सेंसर बोर्ड द्वारा सबसे ज्यादा कट के साथ फिल्मों को पास किया जा रहा था, लेकिन फ़िल्म भारत को बिना किसी कट के हरी झंडी मिल गई है ।

Bharat: सेंसर बोर्ड ने सलमान खान की भारत को बिना किसी कटौती के दिया U/A सर्टिफ़िकेट

सेंसर बोर्ड में सलमान खान की फ़िल्म भारत बिना किसी कट के हुई पास

करीबी सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को सेंसर बोर्ड की टीम द्वारा काफी सरहाया गया है और फ़िल्म की कहानी को बेहद पसंद किया गया है । निर्देशक अली अब्बास ज़फर को भी इस तरह की दिलचस्प कहानी बनाने के लिए काफी सराहना मिली है । दर्शकों से लेकर बोर्ड तक, कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो फिल्म के लिए कम उत्साहित हो ।

इस वर्ष ईद पर रिलीज के लिए तैयार, भारत की कहानी को पारिवारिक मूल्यों में समेटा गया है, जो कहानी को जन-जन के लिए रोचक और प्रासंगिक बनाता है ।

अपनी हालिया रिलीज के साथ, सलमान और अली दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और फ़िल्म के ट्रेलर और गानों ने अभी से दर्शकों को फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए सलमान खान ने ‘मौत का कुआं’ आर्टिस्ट से ली खास ट्रेनिंग !

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म भारत का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है । यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।