मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्सऑफ़िस पर यह फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है । लेकिन फ़िल्म को लेकर कंगना रनौत पर तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे है और उन पर उनके सह कलाकारों के रोल काटने का आरोप लगाया जा रहा है । निर्देशक क्रिश का कंगना रनौत पर आरोप लगाने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली उनके बचाव में सामने आईं है । लेकिन अभी तक इस मामले में कंगना रनौत की तरफ़ से कोई जवाब नहीं आया । लेकिन अब कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह भारत से दूर विदेश में स्कीइंग का मजा लेती दिख रही हैं ।

WATCH: मणिकर्णिका विवाद से दूर कंगना रनौत यहां बिता रही हैं अपना क्वालिटी टाइम

कंगना रनौत स्विट्ज़रलैंड की हंसी बर्फ़ीली वादियों में हैं

दरअसल, इन दिनों कंगना स्विट्ज़रलैंड की हंसी बर्फ़ीली वादियों में अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । कंगना की बहन ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्विटजरलैंड में स्कीइंग का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं । एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, Jealous people can take a seat Queen is slaying like only she can. बता दें कि रंगोली ने बहन के आलोचकों को इस पोस्ट के जरिए करारा जवाब दिया है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : ललकार के साथ आई मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी

गौरतलब है कि मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के अदम्य साहस की वीर गाथा है । इस फ़िल्म में कंगना जहां रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आईं थी वहीं फ़िल्म में अंकिता लोखंडे, मिष्ठी चक्रवर्ती, जीशान अयूब खान जैसे मुख्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है ।