मृणाल ठाकुर साउथ फिल्म सीता रामम में अपने नए सफर की शुरुआत करते हुए दिखाई देगी, जिसमें दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नज़र आएंगे । सीता के रूप में मृणाल ठाकुर फ़िल्म के लेटेस्ट गाने 'अरोमल' के लिरीकल वीडियो में दिखाई देती हैं । मृणाल ठाकुरव का विंटेज लुक उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

सीता रामम में अपने विंटेज लुक से मृणाल ठाकुर ने फ़ैंस को किया इंप्रेस ; दुलकर सलमान संग लॉन्च किया फ़िल्म का गाना ‘कानुन्ना कल्याणम’

सीता रामम में मृणाल ठाकुर

जब भी गाने में मृणाल नज़र आती है, तो वह अपने शर्मीले भावों और एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ एंजेलिक दिखाई देती है । वह अपनी आँखों से भाव प्रकट करती है और राम के प्रति उसके मन में जो प्रेम है, वह देखने लायक है । वह उस तरह की केमिस्ट्री को जगमगाती हुई दिखाई देंगी जो केवल अनुमान प्रेम को साथ लाता है, डुल्कर सलमान, जो एक पैन इंडिया सुपरस्टार बनने की राह पर है। 1965 में स्थापित, उनका आगामी रोमांस ड्रामा राम और सीता की जादुई कहानी को आगे बढ़ाता है ।

हिंदी सिनेमा में एक भरोसेमंद स्टार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के बाद, ठाकुर अपनी उपस्थिति लाने और दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ तालमेल बिठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आखिरी बार धमाका, तूफान और जर्सी जैसी फिल्मों में काम करने के बाद, वह अपने फैन के लिए वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन में शामिल हुई और अब फिल्म के प्रमोशन में बिजी है ।

सीता रामम में अपने विंटेज लुक से मृणाल ठाकुर ने फ़ैंस को किया इंप्रेस ; दुलकर सलमान संग लॉन्च किया फ़िल्म का गाना ‘कानुन्ना कल्याणम’

सीता के रोल पर बात करते हुए, मृणाल ठाकुर कहती हैं, “सीता बहुत दयालु, सहानुभूतिपूर्ण और विनम्र हैं। मुझे कैरेक्टर के इस सहानुभूतिपूर्ण पक्ष के बारे में बहुत कुछ पता चला। इतना ही नहीं, सीता अत्यंत निर्णायक हैं, अपने लिए डिसिजन लेने के लिए किसी और की प्रतीक्षा नहीं करती हैं और इन्डिपेन्डन्ट हैं। वह जानती है कि उसे क्या चाहिए और वह बेहद रोमांटिक है और मैं बिल्कुल वैसी ही हूं। तो ये कुछ समानताएं हैं जो आपको सीता और मेरे वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बारे में बता सकती हूं ।”

मृणाल फिल्म की प्रमोशन के लिए एक दिन की यात्रा करके अपने शूटिंग शेड्यूल के बीच कल शाम को वह हैदराबाद में अपने सह-कलाकार दुलकर के साथ फिर से रीयूनाइट हुई, जहां दोनों ने कानुन्ना कल्याणम गीत लॉन्च किया ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत और स्वप्ना सिनेमा के लिए सी अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित, हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पीएस विनोद द्वारा छायांकन के साथ, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी, सीता रामम ने दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर को अभिनीत किया। . यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देती है।