संजय दत्त की बायोपिक ने इतनी ज्यादा सुर्खियां बटोर ली है कि ऐसा लगता है अब इस फ़िल्म को प्रमोशन की जरूरत ही नहीं है । इस फ़िल्म के दो सबसे बड़े आकर्षण हैं जिसमें से एक हैं रणबीर कपूर, जो संजू में संजय दत्त का किरदार निभा रहे है, और दूसरा है संजय दत्त का विवादित जिंदगी । विधु वोनिद चोपड़ा, राज कुमार हिरानी, और रणबीर कपूर ने मिलकर संजू के रूप में एक ऐसी फ़िल्म बनाई है जिसने मात्र अपने टीजर से लोगों के बीच एक प्रत्याशा जगा दी है । आज फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसे देखकर अब दर्शक संजू देखने के लिए उतावले हो रहे है । संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म को लेकर लोगों के मन में कई सवाल है जिसका जवाब उन्हें फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगा ।

संजू ट्रेलर : ये 3 बातें रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू देखने के लिए मजबूर करेंग़ी

1: रणबीर की दमदार परफ़ोरमेंस

संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण हैं रणबीर कपूर, जो फ़िल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे है । इस फ़िल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पड़ावों को दिखाया जाएगा और इसके लिए रणबीर ने अपनी बॉडी में जबरदस्त ट्रांसफ़ोरमेशन किया, जो वाकई काबिलेतारिफ़ है । रणबीर ने संजय के हर लुक में खूब तारीफ़ें बटोरी । रोमांटिक लाइफ़ से लेकर, एंग्री साइड्स, कैदी से लेकर कॉमेडी एक्टर तक हर लुक को रणबीर ने अपने अंदर समा लिया । और अब दर्शक इसे पूरी फ़िल्म में देखने के लिए उत्साहित है ।

2: फ़ाइनली, ट्रेलर में मुख्य किरदारों का होगा खुलासा

हिरानी ने अपनी फ़िल्म संजू के किरदारों को लेकर एक चुप्पी कायम की और ये बात कहीं से भी लीक नहीं होने दी कि फ़िल्म का कौनसा किरदार कौन सी भूमिका निभा रहा है । संजय दत्त की विवादित जिंदगी को ध्यान में रखते हुए शायद हिरानी ने ये रास्ता अपनाया हो । लेकिन अब जबकि फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है तो अब उन कि्रदारों का खुलासा हो जाएगा जिन पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ था । संजू फ़िल्म का सबसे आकर्षण बिंदु था संजय- माधुरी दीक्षित का रोमांस । तो क्या इस फ़िल्म में ये एंगल भी दिखाया जाएगा या नहीं ? फ़िल्म का कौन सा किरदार किस असल किरदार से प्रेरित है, ये सब खुलासे फ़िल्म देखने के बाद सामने आएंगे ।

3: संजय दत्त की हिला कर रख देने वाली दास्तां

संजय दत्त की हिला कर रख देने वाली कहानी, संजू फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है । फ़िल्म के टीजर ने पहले ही संजय दत्त कि क्रेजी लाइफ़ की एक झलक दिखला दी थी जिसमें उनके ड्रग एडिक्ट होने से लेकर 308 गर्लफ़्रेंड की चर्चा हुई । हमें राज कुमार हिरानी की फ़िल्म संजू से बहुत उम्मीदें है । और साथ ही उम्मीद करते हैं कि हिरानी द्दारा बनाई गई संजय दत्त की बायोपिक उनकी असल जिंदगी के बहुत करीब हो न कि संजय के विवादित छवि को हटाने का प्रयास हो ।

यह भी पढ़ें : WATCH: रणबीर कपूर की संजू का ट्रेलर देख 'पापा' ॠषि कपूर की आंखों में आए आंसू, बोले…