वर्ष 2020 में दिल बेचारा के साथ अपनी शुरुआत करने वाली संजना सांघी को अब अपने असाधारण फैशन विकल्पों के साथ प्यार हो गया है । अपनी पहली फिल्म में संजना सांघी ने किजी बसु की भूमिका निभाई है । वर्तमान में संजना सांघी अपने फ़ैशन सेंस से हर किसी को प्रभावित करती हैं ।

संजना सांघी वरुण बहल के लिए बनीं शो स्टोपर ; भारत में कैंसर के प्रति बढ़ाएंगी जागरुकता 

संजना सांघी बनीं शो स्टोपर 

हाल ही में, यह अभिनेत्री फैशन की दुनिया के प्रसिद्ध नामों में से एक वरुण बहल के लिए शोस्टॉपर बनीं । यह कार्यक्रम भारत में कैंसर के बारे में ज्यादा जागरूकता बढ़ाने में मदद करने के लिए आयोजित किया गया था। इसके बारे में बात करते हुए संजना ने कहा कि एक को प्रतिष्ठित डिजाइनर वरुण बहल द्वारा अपने शो स्टॉपर के रूप में चुना जाना है, लेकिन दूसरे को कैंसर मुक्त दुनिया बनाने के उद्देश्य से साझेदारी में ऐसा करना है। दिल बेचारा में किज़ी बसु की भूमिका निभाने से मुझे कैंसर से बचे लोगों के साथ लंबा समय बिताने का मौका मिला, और मैंने उनकी मानसिकता और मनःस्थिति को समझने की कोशिश की। हमें उम्मीद है कि इससे वंचित समूहों से संबंधित पीड़ितों के इलाज के लिए एक बड़ी राशि जुटाने में मदद मिलेगी ।

f588b1d3-d0f9-4f2e-8bf4-99e85a257f99

इस इवेंट के लिए संजना का लुक बेहद ही कमाल का था । संजना ने पारंपरिक तकनीकों के साथ एक समकालीन सिल्हूट वाले मल्टी पैचवर्क युक्त कढ़ाई वाला ब्रैलेट टॉप पहना था। डिजाइनर वरुण बहल के न्यू लीफ कलेक्शन द्वारा इस मल्टी पैचवर्क एसिमेट्रिक स्कर्ट को अपसाइकिल कर तैयार किया गया था ।  

564e2045-444d-4db1-ad21-8d44b7d0c9a3

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, संजना जल्द ही धक धक में दिखाई देंगी । यह फिल्म चार महिलाओं और उनके सफर के बारे में है, जिसमें वे यह महसूस करने के लिए निकलती हैं कि वास्तव में स्वतंत्रता का मतलब क्या है । फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह 2023 में सिनेमा स्क्रीन पर दस्तक देगी ।