अपने पहले टीज़र के साथ तूफान मचाने के बाद, अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ तांडव हमें इस तेजस्वी राजनीतिक नाट्य के अभूतपूर्व कलाकारों से परिचित कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज कुछ असाधारण व्यक्तिरेखा का अनावरण किया जिसमें समर प्रताप सिंह के रूप में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया, गुरपाल चौहान के रूप में सुनील ग्रोवर, शिव शेखर के रूप में मोहमद जीशान अय्यूब और सना मीर के रूप में कृतिका कामरा है ।

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर और जीशान अयूब पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरिज तांडव में निभाएंगे ये रोमांचक किरदार

सैफ अली खान का तांडव 15 जनवरी को रिलीज होगा

इस तरह के चौंका देने वाले अवतार में यह किरदार पहले कभी नही देखे गये हैं, यह पोस्टर, वास्तव में उन शक्तिशाली भूमिकाओं को उजागर करते हैं जो हर किरदार से जुडी आगामी मनोरंजक कहानी पेश करते हैं । 9-एपिसोड श्रृंखला के निर्माता और निर्देशक अली अब्बास ज़फर की डिजिटल स्ट्रीमिंग दुनिया में रोमांचक शुरुआत है और यह आश्वासित करता है की यह दर्शकों को हैरान कर देगा ।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी शहर में स्थित, तांडव दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों के अंदर ले जाएगा और म्यानिपुलेशन्स के साथ-साथ उन लोगों के काले रहस्यों को भी उजागर करेगा जो सत्ता की खोज में किसी भी हद तक जा सकते है । यह श्रृंखला 15 जनवरी से भारत के प्रमुख सदस्यों और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी ।