सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत इन दिनों बेहद चर्चा में बनी हुई है क्योंकि इस फ़िल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने अचानक इस फ़िल्म को छोड़ दिया है । बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ़्रेंड निक जोनास के साथ शादी रचाने जा रही हैं और इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ने का फ़ैसला किया । प्रियंका के इस फ़ैसले से न केवल मेकर्स बल्कि हर कोई हैरान है । और अब प्रियंका के जाने के बाद कई अभिनेत्रियों के कयास लगाए जा रहे हैं जो भारत की ब्रिगेड में शामिल होगी ।

कैटरीना कैफ़, जैकलीन फ़र्नांडीज से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम की संभावना जताई जा रही है । लेकिन जब तक मेकर्स इसका ऐलान नहीं करते हैं कुछ भी कहा नहीं जा सकता लेकिन इस बीच प्रियंका की खाली जगह को भरने के लिए एक स्टार सेलिब्रिटी ने अपना ऑडिशन दिया है । अब देखना ये है कि क्या मेकर्स को ये स्टार अपनी अदायगी से प्रभावित कर पाएगा और प्रियंका की जगह को पे पाएगा या नहीं ।

न कैटरीना कैफ़, न दीपिका पादुकोण, बल्कि इस स्टार ने भारत में प्रियंका चोपड़ा के रोल के लिए ऑडिशन दिया

सुनील ग्रोवर उर्फ़ नेंसी ने प्रियंका चोपड़ा के रोल के लिए ऑडिशन दिया

अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाना बंद कीजिए अब हम आपको बताते हैं कि वो कौन सेलिब्रिटी है जो भारत में प्रियंका की जगह लेने के लिए तैयार है । जी हां वो कोई और नहीं बल्कि ग्रेट कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हैं जो नेंसी के किरदार में प्रियंका को रिप्लेस करने की इच्छा रखते हैं । सुनील ने इस वीडियो को शेयर करते हुए आवेदन लिखा, “Application for the vacancy from Nancy”. Director Ali Abbas Zafar tweeted this video and wrote on a serious note, “Yes yes yes … we will announce the leading lady of Bharat soon.. We have been shooting Non-stop and the simultaneously preparing for international schedules ….” वैसे प्रियंका के भारत छोड़ने के बाद कौनसी अभिनेत्री को मेकर्स लेने वाले हैं । इसका ऐलान बहुत जल्द हो जाएगा । तब तक आप सुनील द्दारा पोस्ट किए गए इस मजेदार से आवेदन के मजे लीजिए ।

यह भी पढ़ें : SHOCKING: प्रियंका चोपड़ा द्दारा सलमान खान की भारत छोड़ने की ये है असली वजह, कैटरीना कैफ़ की संभावना बढ़ी

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत एक कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर से प्रेरित है । इस फ़िल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास दर्शाया जाएगा । यह फ़िल्म अहले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।