मां-अभिनेता-निर्माता-लेखिका कोयल पुरी अपने नए नाटक मम्मीज़ डेड, लॉन्ग लिव मम्मी के साथ दौरे पर हैं । जो मदर हुड का असली पक्ष दिखाता है । मजेदार और प्यार भरा है, उतनी पीड़ा से भरा भी है । वह अपने नाटक के माध्यम से मां होने के रॉ और अनफ़िल्टर्ड पक्ष को साझा कर रही हैं और इसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है । शो का प्रीमियर हाल ही में पेरिस में हुआ था और आलोचकों ने कहा कि यह मदरिंग के प्यार के मोनोलॉग्स की तरह था ।

कोयल पुरी-रिंचेट ने अपने नए नाटक के बारें में कहा- “मम्मीज़ डेड, लॉन्ग लिव मम्मी प्ले मदरहुड जर्नी की तरह है”

कोयल पुरी का नया नाटक मम्मीज़ डेड, लॉन्ग लिव मम्मी

कोएल कहती हैं कि यह नाटक मां होने और पालन-पोषण के मिथक और महिमा को तोड़ने का इरादा रखता है । नाटक के माध्यम से वह यह बताना चाहती हैं कि जब सोशल मीडिया और विशेषज्ञ पालन-पोषण के बारे में ईमानदार होने की कोशिश करते हैं, तब भी वे झूठ बोलते हैं और इसे आनंदमय और पूरा करने वाला दिखाते हैं । वह कहती हैं,  “ऐसा हो सकता है कि हर कुछ दिनों में 30 सेकंड के लिए, लेकिन ज्यादातर समय यह कठिन, दिल तोड़ने वाला और ग्लानि से भरा होता है । मैं खुद को और अपने जैसी अन्य माताओं को हुक से बाहर जाने देना चाहती थी। यह नाटक रॉ, पेनफुल है ।मजाकिया और कभी-कभी दर्दनाक दर्दनाक - मेरी मातृत्व की यात्रा की तरह है।

कोएल के पेशेवर जीवन में दो दशकों में खूबसूरती से काम किया है और बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है और इस सूची में दिवंगत इरफान खान, राहुल बोस और फरहान अख्तर शामिल हैं। 

कोएल अगली बार जोया अख्तर की आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज और रजत कपूर की एवरीवन लव्स हांडा में नजर आएंगी । उन्होंने एक फिक्शन किताब भी लिखी है जो इसी साल प्रकाशित होगी ।यह मेरे लिए एक सुपर रोमांचक वर्ष है - मैंने पर्दे पर नहीं होने के लंबे अंतराल के बाद अभी दो फिल्में पूरी की हैं । मुझे ऐसा लगता है कि मैं सही जा रही हूं, अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहा हूं ।अभिनेत्री ने आगे कहा ।