एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरा रिटर्न्स अगले सप्ताह के अंत में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है । फुकरों की टोली हनी, चूचा, मंजोत, जफर और भोली पंजाबन ने अपनी फ़िल्म का राजधानी दिल्ली में प्रचार शुरू कर दिया हैं ।

हनी, चूचा, मंजोत और भोली पंजाबन अब दिल्ली के मौसम का हाल बयां करते हुए नज़र आएंगे । 2013 में आई फुकरे में चूचा उर्फ वरुण शर्मा उन सपनों को देखता था जिनकी भविष्यवाणी हनी उर्फ पुलकित सम्राट द्वारा की जाती थी, वही फुकरे रिटर्न्स में चूचा भविष्य देखता हुआ दिखाई देगा ।

चूचा के इसी टैलेंट को मद्देनजर रखते हुए, फिल्म के निर्माता, फुकरो के लिए एक दिलचस्प मौसम पूर्वानुमान सत्र के साथ आए हैं ।

फुकरे रिटर्न्स की टीम शहर के साथ एक विशेष संबंध साझा करती है क्योंकि न केवल यह फ़िल्म दिल्ली में आधारित है साथ ही मुख्य रूप से इसे राजधानी में ही फ़िल्माया गया है । टीम अब अपने जुगाड़ू स्तर को इसके मूल स्थान दिल्ली में अपनी फुकरेपंती के जरिये उच्च स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे' 2013 में एक बड़ी चर्चा का विषय थी । 2013 में आई इस फिल्म ने अपनी असामान्य अवधारणा के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था ।

चार साल बाद, भोली पंजाबन और हनी, चूचा, लाली और ज़फर के साथ फुकरे गैंग एक बार फिर वापसी कर रहे है । फुकरे रिटर्न्स साल की सबसे मज़ेदार फ़िल्म के रूप में नज़र आ रही है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है । यह फ़िल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।