केदारनाथ के निर्माताओं ने 'स्वीटहार्ट' नामक फिल्म का दूसरा गीत रिलीज कर दिया है । जश्न के इस गीत में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान पेप्पी नंबर पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है । शादी समारोह के बैकड्रॉप पर आधारित, "स्वीटहार्ट" में सुशांत सिंह राजपूत अपने डांस के जरिये सारा अली खान को लुभाने की कोशिश कर रहे है । अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, यह गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है और देव नेगी ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है ।

केदारनाथ :  सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी 'स्वीटहार्ट' सारा अली खान के प्रति ऐसे किया प्यार का इजहार !

गाने में दिखी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फ़्रेश केमिस्ट्री

पारंपरिक पोशाक पहने हुए, सुशांत सिंह और सारा दोनों ने अपनी तरोताज़ा केमिस्ट्री से इस गाने में चार चांद लगा दिए है । वही, बेहद खूबसूरत नज़र आ रही सारा अली खान पहली बार अपनी डांसिंग स्किल दिखा रही है ।

टीज़र में उत्तराखंड की दुखद बाढ़ के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शाया गया था, तो वही पहले गीत 'नमो नमो' में श्रोताओं को पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा का दर्शन करवाया गया था । फ़िल्म के ट्रेलर को अविश्वसनीय कहानी और मुख्य जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री के कारण दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

केदारनाथ :  सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी 'स्वीटहार्ट' सारा अली खान के प्रति ऐसे किया प्यार का इजहार !

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है । जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है ।

केदारनाथ के साथ सारा अली बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है ।

केदारनाथ :  सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी 'स्वीटहार्ट' सारा अली खान के प्रति ऐसे किया प्यार का इजहार !

यह भी पढ़ें : प्यार की अद्भुत कहानी को दर्शाती सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ का ट्रेलर हुआ रिलीज !

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं ।