शाहरुख खान इन दिनों छोटे पर्दे पर नए टॉक शो 'टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच' को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है । आपको बता दें कि शाहरुख इस शो पर सेलिब्रिटी की उन बातों को शेयर करेंगे जिनसे लोग प्रेरित हों । शाहरुख का ये शो शुरू हो चुका है और इसके तीसरे एपिसोड में करण जौहर मेहमान के रूप में नजर आएंगे । क्योंकि फ़िल्ममेकर करण जौहर, जो फ़िल्म जगत से शाहरुख खान के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं, खुद भी एक लोकप्रिय वक्ता और एंकर हैं ।

करण जौहर के मजाकिया अंदाज के अलावा, हमें शाहरुख के इस शो पर करण जौहर का एक इमोशनल साइड भी देखने को मिलेगा । हमने सुना है कि करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों, यश और रूही के लिए एक इमोशनल लैटर लिखा है जिसे उन्होंने इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान बड़े जोर से पढ़ा ।

जैसा कि पहले बताया गया था कि, इस एपिसोड में करण जौहर एक इमोशनल लैटर पढ़ेंगे जिसमें उन्होंने इसके बारें में बात कि कैसे लोग उनकों [बच्चें-यश और रूही] रंग, लुक्स, धर्म, लोकप्रियता और पैसे जैसे विभिन्न पहलुओं के आधार पर आंकेंगे । उन्होंने आगे कहा कि, भले ही वे गपशप करेंगे, कोई भी किसी को भी लेबल नहीं कर सकता ।

इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता ने उन विभिन्न मुद्दों के बारे में भी बात की जो सामने आएंगे जब [यश और रूही] स्कूल में होंगे, क्योंकि वह एक सिंगल पेरेंट हैं । इमोशनल होते हुए, करण ने उल्लेख किया कि, बाकी बच्चों की मां होगी जो उन्हें स्कूल छोड़ने आएंगी और व्हाट्स ग्रुप पर अपने-अपने बच्चों के होमवर्क पर चर्चा करेंगी, तब उनके पास इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए उनके पास सिर्फ़ उनके पिता होंगे, जो ये सब जिम्मेदारियां निभाएंगे । उन्होंने यह भी कहा कि इन छोटी-छोटी चीज़ों के कारण उनके साथ स्कूल में अलग तरह से व्यवहार किया जा सकता है लेकिन वह उन्हें हर स्थिति से निपटने के लिए अपना पूरा सपोर्ट करेंगे ।

इस दौरान करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर को भी काफ़ी सराहा, जिन्होंने हमेशा उन्हें स्वीकार किया और उन्हें सपोर्ट किया और यहां तक की उनकी पसंद को सपोर्ट किया । करण अपने पिता की तरह ही एक अच्छा पिता बनने का सपना है ।

करण के अलावा, टेड टॉक्स एपिसोड में तालवादक शिवमानी, कार्यकर्ता जस्मीन पाथेजा, फोटोग्राफर समीर जोधा और किशोर त्रिशा प्रभु [17 वर्षीय] जो साइबर बुलिंग के बारे में बात करेंगे, इत्यादि नजर आएंगे ।