दीपिका पादुकोण न सिर्फ इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं, बल्कि उन्हें उनकी लाजवाब परफॉर्मेंसेज के लिए भी जाना जाता हैं । दीपिका की दीवानगी का आलम भी कुछ ऐसा है कि फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्मों के आने का पूरी शिद्दत से इंतजार करते है जैसे कल्कि 2898 एडी और फाइटर का कर रहें है । ये दीपिका के आने वाले कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं । इनमें से एक जहां आने वाली दुनिया की झलक देता है तो फाइटर में देशभक्ति की भावना को दर्शाया गया है और इन दोनों ही फिल्मों के लिए जिस सहजता के साथ उन्होंने खुद को बदला है वो यकीनन एक एक्टर के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का सबूत है । इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैन्स के बीच जोरदार एक्साइटमेंट बनी हुई है । खासकर के इन फिल्मों में दीपिका पादुकोण की पहली झलक देखने के बाद दर्शक अब स्क्रीन्स पर उन्हें देखने का और इंतजार नही कर पा रहें है।

फाइटर में एयरफोर्स ऑफिसर और कल्कि में दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक ने फ़ैंस को किया सुपर एक्साइट

दीपिका पादुकोण के दो अलग-अलग अवतार   

कल्कि 2898 एडी, एक फ्यूचरिस्टिक साई-फाई फिल्म है, जिसने हमें दीपिका पादुकोण के पहले कभी न देखे गए अवतार से रूबरू कराया । फिल्म से उनका पहला लुक बेहद आकर्षक था, जो उन्हें एडवांस तकनीक और अनोखे विजुअल्स की दुनिया में शोकेस करता है। ये कॉन्सेप्ट केवल दीपिका के शानदार लुक्स से मेल खाता है और पावर, लचीलापन और दृढ़ संकल्प का एक मिश्रण है। इस फिल्म में दीपिका के फर्स्ट लुक को देखकर फैन्स के होश उड़ गए थे, लेकिन 'फाइटर' से उनके दमदार फर्स्ट लुक ने एक बार फिर उनके सभी फैन्स को बेचैन कर दिया है।

फाइटर में दीपिका एक पावरफुल एयरफोर्स ऑफिसर की भावना को दर्शाते हुए यूनिफॉर्म में नजर आई हैं जिसने प्रशंसकों को चौंका दिया। ऐसे में जैसे ही प्रशंसकों ने इस बात का जश्न मनाया पूरे इंटरनेट पर उनकी ये एक्साइटमेंट नजर आई। इन दोनों फर्स्ट लुक के बीच का अंतर दीपिका की तरह-तरह की भूमिकाओं और शैलियों को अपनाने की क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताता है ।

दीपिका पादुकोण के ये दोनों ही फर्स्ट लुक एक-दूसरे से अलग होते हुए भी, सीमाओं को आगे बढ़ाने और चुनौतियों को स्वीकार करने के प्रति उनकी अटूट कमिटमेंट को दर्शाता हैं। ऐसे में यह कहना गलत नही होगा कि इन दोनों महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के पैमाने को देखते हुए, केवल दीपिका पादुकोण जैसी फीमेल सुपरस्टार ही इनके साथ न्याय कर सकती है !