ग्लोबल और सर्वोत्कृष्ट अभिनेता, जूनियर एनटीआर ने वर्ष 2023 के लिए प्रतिष्ठित वेरायटी 500 लिस्ट में स्थान हासिल करके एक और मील का पत्थर हासिल किया है । विशाल ग्लोबल प्रभाव वाले इंडस्ट्री में शक्ति का अंतिम मानदंड, एनटीआर जूनियर का शामिल होनाग्लोबल मीडिया में वैराइटी 500 सबसे महत्वपूर्ण लोगकी विशिष्ट लिस्ट उनके ग्लोबल प्रभाव और खास लोकप्रियता का प्रमाण है। भारत और उसके बाहर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर उनके उल्लेखनीय प्रभाव ने उन्हें दुनिया भर में सबसे प्रभावशाली हस्तियों के बीच यह पहचान दिलाई है।

08f36925-8e74-43bf-aae3-7c744f6c5490

जूनियर एनटीआर वैरायटी 500 लिस्ट में शामिल

प्रभावशाली रूप से, यह बड़ी उपलब्धि न केवल उनके करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है बल्कि ग्लोबल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म पर भारत के बढ़ते प्रभाव को भी दर्शाती है। आखिरी बार मैग्नम ओपस 'आरआरआर' में देखा गया था, जिसने उन्हें दुनिया भर में बड़े पैमाने पर स्टारडम दिलाया, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर फ़िलहाल में दूरदर्शी कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित अपनी सबसे बड़ी और सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक 'देवरा' भाग I पर काम करने में व्यस्त हैं। इस बीच, हर तरफ से परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की ओर से अभिनेता को बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

देवरा की बात करें तो, यह फिल्म कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित है, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित है, और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। दो भागों वाला महाकाव्य, 'देवरा' भाग I 5 अप्रैल, 2024 को पूरे भारत में स्क्रीन पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।