रोहित शेट्टी की कॉमेडी सीरिज़ की गोलमाल फ़्रेंचाइज़ी की फ़िल्मों से लोकप्रिय हुए तुषार कपूर ने पूरे 5 साल बाद एक थ्रिलर फ़िल्म मारीच से अपना कमबैक किया है । तुषार कपूर, जिसकी पिछली फ़िल्म साल 2017 में आई गोलमान अगेन थी, भले ही एक स्टार किड हैं लेकिन उन्हें स्टार किड होने का असर उनके फ़िल्मी करियर पर देखने को नहीं मिला । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्ल्सूसिव इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की साथ ही बताया कि नेपोटिज्म का फ़ायदा सिर्फ़ स्टार किड को ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बाहर से आए लोगों यानि आउटसाइडर्स को भी मिलता है ।

28e8b85c-848d-4b8c-a7fd-87bce7ada3ee

तुषार कपूर के अनुसार नेपोटिज्म सिर्फ़ फ़िल्म फेटरनिटी के लोगों तक सीमित नहीं है

इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से प्रोड्यूसर बने तुषार से पूछा गया कि, नेपोटिज्म पर आप क्या सोचते हैं ? इस पर तुषार ने कहा, “वेरी सिंपल, कुछ भी फ़्री में लॉन्च नहीं होता । यदि आप फ़िल्म जगत से हो तो हो सकता है की आपकी पहली या दूसरी फ़िल्म भी आसानी से मिल जाए लेकिन ये आज भी इतना आसान नहीं है । बहुत सारे ऐसे सुपर स्टार्स है जिनके बेटे या बेटियाँ लॉन्च होने के लिए इंतज़ार ही कर रहे हैं । केवल जुहू एरिया में ही ऐसे बहुत से लोग हैं । ऐसा नहीं है कि उनमे कुछ ख़ामियाँ है, बस चीजें काम नहीं कर रही । इसलिए स्टार किड होने के नाते बस आपको पहली फ़िल्म आसानी से मिलने के चांसेस बढ जाते है लेकिन उसके बाद सब समान होते है और गेम फ़ेयर हो जाता है ।”

तुषार ने आगे कहा, “कितने सारे ऐसे आउटसाइडर्स है जो फ़िल्म इंडस्ट्री के बाहर से है उनके अपने ग्रुप बन गए हैं और पावर फ़ुल लोगों के क़रीब आ गए हैं । तो नेपोटिज्म वहां भी है । कई ऐसे स्टार किड्स भी है जिनका फ़िल्म फेटरनिटी से कोई लेना देना नहीं है उन्हें कोई बॉलीवुड पार्टी में नहीं बुलाता । इसलिए मैं कहूँगा की, नेपोटिज्म सिर्फ़ फ़िल्म फेटरनिटी के लोगों तक सीमित नहीं है । फ़िल्म जगत के बाहर से आने वाले लोगों को भी इसका फ़ायदा मिलता हैं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो तुषार हाल ही में, मिस्ट्री ड्रामा फ़िल्म मारीच में नज़र आए । इस फ़िल्म में तुषार पुलिसवाले की भूमिका में नजर आए ।