गंगाजल, राजनीति और आरक्षण जैसी हिट फिल्में और आश्रम जैसी हिट वेब सीरिज बनाने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा अपनी अगली फ़िल्म मट्टो की साइकिल में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे । 16 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म मट्टो की साइकिल के प्रमोशन में बिजी प्रकाश झा ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की जिसमें उन्होंने लगातार फ़्लॉप होती फ़िल्मों के बारें में बात की । साथ ही, ये भी बताया कि यदि लोगों को थिएटर तक लेकर आना चाहते हैं तो उन्हें अच्छी फ़िल्में दिखानी होगी और नए कंटेंट देने पड़ेंगे । पुराने कंटेंट को रीमेक कर करके मत परोसिए ।

EXCLUSIVE: बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्में फ़्लॉप न हो, इसके लिए डायरेक्टर-एक्टर प्रकाश झा ने दिया मूल मंत्र ; कहा- ‘पुराने कंटेंट को रीमेक कर-करके मत परोसो, नया कंटेंट बनाओ’

मट्टो की साइकिल में प्रकाश झा

ओटीटी की वजह से लोगों ने फ़ैसला किया कि वह घर बैठकर फ़िल्म देखेंगे । जबकि फ़िल्ममेकर्स को चाहिए कि दर्शक थिएटर तक आए । ऐसे में ऐसा क्या होगा जब दर्शक थिएटर तक फ़िल्म देखने आएंगे । इसके जवाब में प्रकाश झा ने कहा, “मुझे लगता है कि हिंदी सिनेमा में जो मंथन चल रहा है उसमें से अच्छी चीजें ही बाहर निकल कर आएंगी । ये बात तो पक्की है कि अच्छी चीजें ही फ़िल्म मेकर्स को बनानी पड़ेंगी, नए कंटेंट देने पड़ेंगे । पुराने कंटेंट को रीमेक कर करके परोसते नहीं रहिए । फ़िर चाहे आप रीमेक को कितने ही बड़े रूप में परोस दें, लोगों को वही फ़िर से देखना पसंद नहीं आएगा ।

मट्टो की साइकिल की बात करें तो, यह फ़िल्म 16 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो रही है । एम गनी के निर्देशन में बनी मट्टो की साइकिल में प्रकाश झा मट्टो के किरदार में नजर आएंगे । अपने इस किरदार के लिए प्रकाश ने बहुत मेहनत की है ।