लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था लेकिन इसी के साथ उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपना काम जारी रखने का वादा भी किया था । और अब एक लंबे ब्रेक के बाद आमिर खान फिर से एक्टिंग में वापसी कर रहे हैं । हाल ही में आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फ़िल्मों को लेकर खुलकर बात की साथ बताया कि उनकी फ़ुल-फ़्लेजेड कौनसी फ़िल्म से कमबैक करेंगे । आमिर खान ने बताया कि वह क्रिसमस 2024 पर कमबैक करने वाले हैं ।  

सितारे जमीं पर के साथ क्रिसमस 2024 पर कमबैक करेंगे आमिर खान ; लेकिन उससे पहले दो-तीन फ़िल्मों में देंगे गेस्ट अपीरियंस

आमिर खान की कमबैक फ़िल्म

टीवी9 के कॉन्क्लेव में आमिर ने फ़ाइनली अपनी अपकमिंग फ़िल्मों का खुलासा कर दिया है जिसका उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतज़ार था । आमिर ने बताया, “अगली जो मेरी फ़िल्म आएगी, लीड एक्टर के तौर पर उसकी शूटिंग अब शुरू हो गई है । इसका नाम है सितारे जमीं पर हैं ।  और हम कोशिश कर रहे हैं कि साल के आखिरी में क्रिसमस तक हम उसे रिलीज करें, बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म है, मुझे बहुत अच्छी लगती है उसकी कहानी, तो हम अभी उसके लिए शूट कर रहे हैं ।

सितारे जमीन पर, के बारें में बातें करते हुए आमिर ने आगे कहा, “सितारे जमीन पर, में मैं एक अलग रूप में आप सबसे मिलने वाला हूं । यह किरदार बेहद भावुक किरदार है । उम्मीद है कि आपको यह फिल्म भी पसंद आएगी ।

इसके अलावा आमिर ने आगे कहा, “इसके अलावा आप मुझे कई फिल्मों में लीड नहीं छोटे रोल में देखेंगे । देखते हैं ऑडियन्स कैसे रिएक्ट करती है । मैं कुछ छोटे रोल्स कर रहा हूं । मैंने एक फिल्म प्रोड्यूस की है, जिसका नाम है अति सुंदर है । इस फिल्म में मैंने एक छोटा सा किरदार निभाया है । तो इस तरह मैं दो-तीन फ़िल्मों में छोटे रोल भी कर रहा हूं ।

आठ साल पहले क्रिसमस 2016 में आमिर की फ़िल्म दंगल रिलीज हुई थी और इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था । और अब सितारे जमीन पर भी क्रिसमस 2024 में रिलीज होने वाली है । सितारे जमीं पर एक एंटरटेनिंग और कॉमेडी से भरी फिल्म है ।