जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से कई रिकॉर्ड्स बनाए । इतना ही नहीं गली बॉय कई अवॉर्ड्स शोज में भी छाई रही । रणवीर सिंह की इस फिल्म को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म की कैटगरी में ऑस्कर के लिए भी भेजा गया था । गली बॉय की कहानी रैपर के संघर्ष के इर्द गिर्द घूमती है । फ़िल्म में रणवीर सिंह ने जिस रैपर का किरदार निभाया उसका नाम है रैपर नैजी । इस फिल्म की कहानी में रणवीर सिंह ने एक रैपर का किरदार निभाया था जो रैप के जरिए अपनी जिंदगी बदल देता है । हाल ही में नैजी जिसका रियल नाम नावेद शेख है, ने VH1 सुपरसोनिक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म किया था । इस दौरान रैपर नैजी ने बॉलीवुड हंगामा संग एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि, गली बॉय में उनकी लाइफ़ को लेकर कई चीजें झूठ दिखाई गई । नैजी ने यह भी कहा कि, लोगों को उस झूठी कहानी पर विश्वास नहीं करना चाहिए और वह जल्द ही एक सच्ची कहानी के साथ वापस आएंगे ।

EXCLUSIVE: रणवीर सिंह की गली बॉय को लेकर रैपर नैजी ने जताई नाराजगी ; कहा- “गली बॉय में मेरी कहानी को तोड़-मरोड़ कर दिखाया जिसे देखकर मुझे बहुत दुख हुआ ; मैं सच्ची कहानी के साथ जल्द ही वापस आउंगा”

नैजी ने रणवीर सिंह की गली बॉय को लेकर किए कई खुलासे

गली बॉय ने रैपर नैजी की जिंदगी में कई बदलाव किए, और जब बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए इंटरव्यू में नैजी से इस बारें में पूछा गया कि, गली बॉय ने आपकी लाइफ़ में कहीं न कहीं बहुत चेंज लेकर आई । क्या आपके पैरेंट्स ने भी ये फ़िल्म देखी ? इस पर नेज़ी ने कहा, “गली बॉय में जो मेरे पैरेंट्स दिखाए गए हैं उनकी कहानी को फ़िक्शनलाइज़ कर दिया गया था । फ़िल्म में, वो भी स्टोरी बताई गई जो असली नहीं है । जैसे- मेरे बाप की दो शादी होती है, गली बॉय का मुराद दो रिलेशनशिप में रहता है जबकि ऐसा कुछ है नहीं हक़ीक़त में । मेरे मॉम और डैड एक ही है और मैंने भी कभी दो रिलेशनशिप नहीं किया । बाक़ी जो दूसरी चीजें दिखाई हैं फ़िल्म में उसमें जैसे – आईईपैड पर गाने बनाता है, मुसलमान फ़ैमिली से है ये सब सच है । बाक़ी सब झूठमूठ बताया है । सब कुछ फ़िक्शनलाइज कर दिया है । मैं यही कहूँगा कि लोगों को उस पर यक़ीन नहीं करना चाहिए । मैं सच्ची स्टोरी के साथ वापस आऊँगा और लोगों को बताऊँगा की असली स्टोरी क्या थी ।”

गली बॉय ने नैजी की जिंदगी पर कैसे प्रभाव डाला, इस पर नैजी ने आगे कहा, “गली बॉय से मेरी लाइफ़ में बदलाव तो आया, निगेटिव और पॉजिटिव, दोनों । साइक्लोजिकल मुझे बहुत नुक़सान हुआ क्योंकि मेरी पर्सनल स्टोरी को उल्टा सीधा बताया । लेकिन हाँ बिज़नसे को लेकर मेरा फ़ायदा हुआ । उसके माध्यम से मुझे बहुत पहचान मिली । हालाँकि मुझे किसी पहचान की ज़रूरत नहीं थी और मैं बॉलीवुड का मोहताज नहीं था लेकिन फिर भी मुझे गली बॉय से फ़ायदा तो हुआ । और हर जगह मेरा नाम हुआ मीडिया में । काफ़ी ज्यादा लोगों ने जाना कि नैजी एक बहुत बड़ा आर्टिस्ट है । मुझे फ़िल्म में बहुत सटल शाउट-आउट दिया है फ़िल्म में । वो मुझे पसंद आया । जोया अख़्तर ने बहुत दिमाग़ से खेला है । लोगों ने फ़िल्म की वजह से मुझे बहुत सम्मान दिया । कई लोगों ने तो मुझे यह भी बोला की, करियर की शुरुआत में ही तेरे ऊपर फ़िल्म बनी कितनी बड़ी बात है । लोगों ने मुझे सम्मान दिया तो मैंने लिया, लेकिन अपमान मैंने नहीं लिया ।”