भारत में बढ़ते डिप्रेशन के मरीजो और खुद भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पहले अपने फ़ाउंडेशन 'लिव लव लाफ़' की स्थापना की थी । जीवन में हताशा, खालीपन और दिशाहीनता का अनुभव करने वाले लोगों के लिए दीपिका का ये फ़ाउंडेशन काम करता है । जैसा की हम सभी को पता है कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन इसके बावजूद वह अपने फ़ांउडेशन के लिए जरूर समय निकालती हैं ।

फ़िल्मों के साथ-साथ दीपिका कई सारे बड़े ब्रांड्स की भी ब्रांड एंबेस्डर हैं लेकिन फ़िर भी अपने फ़ाउंडेशन के लिए समय निकालती हैं । यदि वह शहर में है, तो वह कुछ टीम के सदस्यों के साथ फाउंडेशन में चल रही गतिविधियों पर बात करती है और नज़र रखती है लेकिन जब दीपिका शहर से बहार रहती है तब भी वो कॉन्फ़्रेंस कॉल या मेल्स के जरिए, फ़ाउंडेशन से जुड़ी सारी अपडेटस लेती रहती है । दीपिका अपने फाउंडेशन के काम में काफी सक्रीय है और वो अपनी टीम के एक्सपर्ट्स और काउंसलर के साथ संपर्क बनाये रखती है । जो उन्हें फाउंडेशन के सारी अपडेट देते रहते है । गौरतलब है कि दीपिका का ये फाउंडेशन डिप्रेशक का शिकार हुए लोगो में मानसिक स्वास्थ्य में सुधार लाने, चिंता, तनाव से लड़ने में लोगों की मदद करता है ।

फ़िल्मों की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग मेंव्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी ।