प्रसिद्ध अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, गायक-गीतकार अरमान मलिक ने एक बार फिर संगीत की दुनिया में धूम मचा दी है। इस बार, अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ, मलिक ने  फैंस के लिए एक चौंका देने वाला सरप्राइज दिया, जिसने मुंबई में 13,000 उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अरमान मलिक ने मार्शमेलो के साथ होली कॉन्सर्ट में अपना अनरिलीज़्ड ट्रैक पेश कर 13,000 फ़ैंस को दिया सरप्राइज

अरमान मलिक और मार्शमेलो

मुंबई में हाल ही में एक होली लाइव कार्यक्रम में, मलिक और मार्शमेलो ने एक अनरिलीज़्ड ट्रैक को  दिखाया, जिसने 13,000 मुंबईवासियों की भारी भीड़ को चौंका दिया। फैंस को एक चार्ट-बस्टर होने का वादा करने वाले प्रीव्यू के रूप में पेश किए जाने पर माहौल उत्सुकता से भर गया।

पहली बार मार्शमेलो के साथ हाथ मिलाने के बारे में बात करते हुए, अरमान ने कहा, “मार्शमेलो के साथ इस अप्रकाशित ट्रैक को लाइव दिखाना बहुत मज़ेदार था और हम कुछ समय से इस सरप्राइज़ की तैयारी कर रहे थे। भीड़ की ओर से तुरंत मिली प्रतिक्रिया बेहद संतोषजनक थी। हम इसे सभी  फैंस के लिए पेश करने का इंतज़ार नहीं कर सकते!”

जैसा कि संगीत जगत इस अप्रकाशित ट्रैक की आधिकारिक रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है, अरमान मलिक और मार्शमेलो ने एक ऐसा प्रदर्शन दिया है जिसकी चर्चा निश्चित रूप से आने वाले लंबे समय तक होगी ।