कई सफल वेब श्रृंखलाओं में काम करने के बाद, अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका सेक्रेड गेम्स 2 में भी सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं । सेक्रेड गेम्स 2 में एक बार फ़िर सैफ़ अली खान के साथ काम करने और अपने रोल के बारें में अनुप्रिया गोयनका ने खास बातचीत की । इसी के साथ अनुप्रिया गोयनका ने अपने रोल के बारें में भी कुछ खुलासा किया ।

faf3d215-1b21-4944-afb7-e2d48dfa0de9

अनुप्रिया गोयनका का मानना है कि सैफ अली खान सबसे सहज सह-अभिनेताओं हैं

पद्मावत में अपने अभिनय का जोहर दिखा चुकी अनुप्रिया वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स 2 में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कहती है, “मैं सीरीज़ में सैफ की पूर्व पत्नी मेघा का किरदार निभा रही हूँ । पहले सीज़न में सिर्फ एक झलक दिखाईं गई थी, निर्माताओं ने सरताज के निजी जिंदगी पूरी तरह से उजागर नहीं की थी । सरताज के जीवन में भावनात्मक उथल-पुथल का एक बड़ा हिस्सा मेघा के साथ उनके रिश्ते, उनके प्यार और कै रिश्ते को ठीक से निभा नहीं सकना  इन सब  की वजह से तरह-तरह के कटार से गुजरता है । जैसे-जैसे श्रृंखला आगे बढ़ती है, मेघा की भूमिका और भी महत्वपूर्ण हो जाती है । ”

अनुप्रिया ने सैफ के साथ सेट पर तथा ऑन कैमरे के साथ ऑफ कैमेरा के  बाद दोनों के साथ रहने का आनंद लिया । अनुप्रिया स्टार के साथ काम करना पसंद करती हैं, यह साझा करते हुए अनुप्रिया कहती हैं, “सैफ के साथ काम करना बिल्कुल अद्भुत रहा है । वह सबसे सहज सह-अभिनेताओं और सेलिब्रिटी में से एक हैं ।

वे बहुत ही शालीन है और हमेश नम्र रहते है वह अपने सह-कलाकारों को बहुत सहज बनाते है, वह एक शानदार इंसान  है । अलग-अलग दृश्यों में उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था । वह अपने सह-कलाकारों को प्रयोग के लिए बहुत स्पेस देते है । वे बहुत गहरी अलग विषयो पर बातचीत कर सकते है । ऑन ऑफ़ कैमरे पर हमारी बातचीत वास्तव में शानदार रही ।”