अंशुमान झा का अर्जुन बख्शी के रूप में कैरेक्टर पोस्टर जिसमें वह कह रहे है कि वह 'लड़ना नहीं चाहता' आउट हो गया है । दिलचस्प बात यह है कि एक्शन थ्रिलर लकड़बग्घा में शूटिंग से 6 महीने पहले अंशुमन ने क्राव-मगा विशेषज्ञों त्साही शेमेश (एवेंजर्स के कलाकारों को प्रशिक्षित) और मुंबई में विक्की अरोड़ा के साथ मार्शल आर्ट फॉर्म में प्रशिक्षण लिया था। और कुछ हैंड टू हैंड वाले एक्शन दृश्य हैं। 

इंटरनेशनल लेवल के एक्शन से सजी लकड़बग्घा से सामने आया अंशुमान झा का कैरेक्टर पोस्टर

अंशुमान झा स्टारर लकड़बग्घा

एक्शन-थ्रिलर जिसे एक पशु प्रेमी विजिलेंट के बारे में भारत की पहली फिल्म माना जा रहा हैमें अंशुमान झारिधि डोगरा और मिलिंद सोमन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फ्रांसीसी डीओपी जीन-मार्क-सेल्वा ने फिल्म की शूटिंग की हैजबकि केचा खामफकडी (ओंग-बक के पीछे की स्टंट टीमने इसे एक भारतीय भावना के साथ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर बनाने के लिए डिज़ाइन किया है - कोलकाता में भारतीय नसल के जानवरों के बारे में एक कहानी । यह फिल्म इज़राइली मार्शल आर्ट्स फॉर्म 'क्राव-मागाको भारत में लाने का प्रयास करती है और दुनिया भर में पशु प्रेमियों और एक्शन प्रेमियों को खुश करने का वादा करती है । 

फ़िल्म के बारें में अंशुमान झा ने कहा, “लकड़बग्घा कुत्तों (और बड़े पैमाने पर जानवरों) के लिए मेरा प्रेम पत्र है और मैं 13 जनवरी को दुनिया को अर्जुन के किरदार से मिलने का इंतज़ार और नहीं कर सकता। वह साधारण है और वह उसकी महाशक्ति है। यह एक सार्वभौमिक फिल्म है जिसमें कोलकाता में बसी एक भारतीय आत्मा और इसका एक्शन ऐसा है जो आपने पहले नही देखा है ।

विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित और फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म लकड़बग्घा 13 जनवरी 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी ।