अभिनेत्री पारुल गुलाटी बहुप्रतीक्षित सोशल मीडिया वेब सिरीज़ ब्लू टिक में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं । प्रतिभाशाली शुभम सिंह द्वारा निर्देशित और फोकलोर फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह सिरीज़ पल्लवी पाहुजा की मनोरम यात्रा पर प्रकाश डालती है, जिसका किरदार पारुल ने निभा रही है, जो स्टारडम के सपनों के साथ दक्षिण दिल्ली की रहने वाली एक दृढ़ निश्चयी युवा महिला है ।

सिद्धार्थ निगम स्टारर वेब सीरिज ब्लू टिक में पारुल गुलाटी लीड रोल में

वेब सीरिज ब्लू टिक में पारुल गुलाटी  

ब्लू टिक में पारुल ने एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री पल्लवी पाहुजा का किरदार निभाया है, जिसका अपनी प्रतिभा पर अटूट विश्वास उसे सफलता की निरंतर खोज के लिए प्रेरित करता है । अपने किरदार के बारे में अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, पारुल गुलाटी ने खुलासा किया, “पल्लवी एक आकर्षक किरदार है। वह आधुनिक समय की आकांक्षा का प्रतीक है, जो सोशल मीडिया को अपने सपनों की ओर चढ़ने के लिए एक सीढ़ी के रूप में उपयोग करती है। उसकी प्रोफाइल पर ब्लू टिक का होना उसकी व्यक्तित्व का प्रतीक, सोशल मीडिया के दायरे में उसकी शक्ति का प्रमाण हैं जाता है।

पारुल आगे कहती है, “यह पश्चिमी दिल्ली की एक लड़की की कहानी है, जिसकी आँखों में बड़े सपने हैं और क्योंकि वह किशोरावस्था में है, इसलिए जोखिम लेने से नही कतराती है। वास्तव में उसके लिए असफलता का कोई डर नहीं है। मैं उनके साथ गहराई से जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मैं खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नज़र आती हुं और मुंबई आने और अभिनेता बनने का मेरा बड़ा सपना सच हो गया और यह उस युवा लड़की के उत्थान और पतन की एक खूबसूरत कहानी है, जिसके केवल अपने सपने की रक्षा करना हैं और कैसे वह फिर से हर कठनाइयों का सामना करते हुए उभरती है ।

यह शो आभासी मान्यता और वास्तविक दुनिया की सफलता के बीच द्वंद्व की एक दिलचस्प खोज का वादा करता है, क्योंकि पल्लवी प्रतिष्ठित ब्लू टिक की खोज में अपनी यात्रा के उतार-चढ़ाव से गुजरती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के बीच यह कहानी एक दूसरे को जोड़ने वाली ब्लू टिक एक सम्मोहक कथा प्रस्तुत करता है जो हमारे डिजिटल युग की विचारधारा को दर्शाता है।

इस रोमांचक उद्यम में पारुल गुलाटी के साथ सिद्धार्थ निगम भी शामिल हैं।